Monday, April 29, 2024
Advertisement

UP News: पूरे यूपी में पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी, 4,338 जगहों पर की रेड, 785 लोग गिरफ्तार

UP News: उत्तर प्रदेश पुलिस ने हुक्का बार और नशीले पदार्थ के तस्करों के खिलाफ राज्यव्यापी अभियान के सिलसिले में 785 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: August 22, 2022 21:45 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Representational Image

Highlights

  • हुक्का बार और ड्रग तस्करों के खिलाफ चलाया गया अभियान
  • "राज्यव्यापी अभियान में 702 मामले दर्ज किए गए हैं"

UP News: उत्तर प्रदेश पुलिस ने हुक्का बार और नशीले पदार्थ के तस्करों के खिलाफ राज्यव्यापी अभियान के सिलसिले में 785 लोगों को गिरफ्तार किया है। एक बयान में इसकी जानकारी दी गई है । पुलिस मुख्‍यालय से मिली जानकारी के अनुसार यह अभियान रविवार को आगरा, बरेली, गोरखपुर, बस्ती, संतकबीरनगर, सिद्धार्थनगर, इटावा, हरदोई, रायबरेली, उन्नाव, अयोध्या, बाराबंकी, मेरठ, गाजियाबाद, सहारनपुर, गाजीपुर आजमगढ़, प्रयागराज, लखनऊ, कानपुर, वाराणसी और गौतम बुद्ध नगर जिलों में स्थित 342 हुक्का बारों में चलाया गया। 

इतनी कीमत का नशीला पदार्थ जब्त

बयान में कहा गया कि राज्य में कुल 4,338 जगहों पर छापेमारी की गई और इस मामले में 702 मामले दर्ज किए गए हैं। इस राज्यव्यापी अभियान में 5.58 करोड़ रुपये से ज्यादा का नशीला पदार्थ भी जब्त किया गया है। यह अभियान रविवार को विभन्न् जिलों में चले रहे कुल 342 हुक्का बारों में चलाया गया। आपको बता दें कि हरियाणा में एक जगह पर रेड डालकर हुक्के जब्त किए थे और एक कर्मचारी को भी गिरफ्तार किया गया था।

गुरुग्राम-फरीदाबाद मार्ग पर भी हुई थी रेड

हाल में हरियाणा में मुख्यमंत्री उड़न दस्ते और आबकारी विभाग की एक संयुक्त टीम ने बिना अनुमति के ‘फ्लेवर’ वाला हुक्का परोसने वाले एक क्लब में छापा मारा था। अधिकारियों के इस रेड में गुरुग्राम-फरीदाबाद मार्ग स्थित 'अहाता' के एक कर्मचारी को गिरफ्तार कर 13 हुक्के जब्त किए गए थे। उड़न दस्ते के इंस्पेक्टर हरीश कुमार ने बताया था कि एक शिकायत के आधार पर छापेमारी की गई थी। उनके मुताबिक संचालक एक हुक्के के लिए एक हज़ार रुपये वसूलता था। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement