Monday, April 29, 2024
Advertisement

सुलतानपुर में हादसा, रेलवे क्रॉसिंग पार करने के दौरान अचानक ट्रेन की चपेट में आया युवक, मौत

लखनऊ-वाराणसी रेल मार्ग पर शिवनगर रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। जीआरपी के मुताबिक, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा और उसने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: January 15, 2023 9:25 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में रेलवे क्रॉसिंग के पास एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। लखनऊ-वाराणसी रेल मार्ग पर शिवनगर रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने यह जानकारी दी। 

जीआरपी के मुताबिक, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा और उसने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जीआरपी के उपनिरीक्षक विवेकानंद सिंह ने बताया कि कुड़वार थाना क्षेत्र के सरैया पूरे बिसेन गांव निवासी 40 वर्षीय रामचरण यादव मानसिक रूप से अस्वस्थ था। वह शनिवार को घर से निकलकर शिवनगर रेलवे स्टेशन के पास पहुंच गया। 

उन्होंने बताया कि रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय वह अचानक ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

प्रतीकात्मक फोटो

Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE
प्रतीकात्मक फोटो

ट्रेन की चपेट में आने से बायां पैर कटा

इससे पहले 10 जनवरी को सुलतानपुर के कोतवाली नगर के गभड़िया रेलवे क्रॉसिंग के पास हादसा हुआ। यहां युवक का ट्रेन की चपेट में आने से बायां पैर कट गया था। लोगों ने घायल अवस्था में युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया। युवक कुछ दिनों पहले ही मुंबई से घर लौटा था। क्रॉसिंग पर मालगाड़ी खड़ी थी और वह इसी के नीचे से निकलने लगा। तभी एकाएक मालगाड़ी चल पड़ी, जिसकी चपेट में आकर उसका बायां पैर कट गया। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement