Monday, April 29, 2024
Advertisement

सुल्तानपुर में सड़क हादसे में BJP नेता घायल, पत्नी की हुई मौत

Sultanpur Road Accident: सड़क हादसे में घायल दंपति को स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने बीजेपी नेता की पत्नी को मृत घोषित कर दिया। वहीं, बीजेपी नेता रामजश यादव का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 30, 2022 11:53 IST
सड़क हादसा - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सड़क हादसा

Sultanpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में वाहन की टक्कर से बीजेपी नेता घायल हो गए। वहीं, इस हादसे में बीजेपी नेता की पत्नी की मौत हो गई। बीजेपी नेता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, धनपतगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बदलेपुर मौजा सरैया भरथीपुर निवासी बीजेपी के धनपतगंज मंडल के अध्यक्ष 62 वर्षीय रामजश यादव और उनकी 60 वर्षीय पत्नी सावित्री मंगलवार शाम को ग्राम मुजेश के पास गाड़ी का इंतजार कर रहे थे, तभी एक अज्ञात वाहन दंपति को टक्कर मारते हुए निकल गया।

बीजेपी नेता का इलाज चल रहा है

स्थानीय लोगों ने दंपति को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने सावित्री को मृत घोषित कर दिया। बीजेपी नेता रामजश यादव का अस्पताल में इलाज हो रहा है और उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। थाना प्रभारी श्रीराम पाण्डेय ने बताया कि घायल बीजेपी नेता के पुत्र ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इससे पहले बहराइच में सड़क हादसा

इससे पहले यूपी के बहराइच में आज सुबह 4 बजे के करीब एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। रोडवेज बस और ट्रक की भीषण टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 15 लोग जख्मी हो गए हैं। एसएचओ राजेश सिंह ने बताया कि घायलों को अस्पताल भेजा गया है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मौके पर पुलिस मौजूद है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। घटना बहराइच के जरवल इलाके के तप्पे सिपाह इलाके की है।

जानकारी के मुताबिक, कोहरे के चलते तेज रफ्तार ट्रक ने रोडवेज बस को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से विजिबिलिटी काफी कम थी, जिसकी वजह से हादसा हुआ। हादसे की शिकार हुई बस लखनऊ से बहराइच जा रही थी। बस में लगभग 40 यात्री सवार थे। वहीं, घायलों में 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीर रूप से घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement