यूपी के गाजीपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर

नंदगंज के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) महेंद्र सिंह ने बताया कि बिहार निवासी कार सवार तीनों व्यक्ति प्रयागराज जा रहे थे। आधी रात जब उनकी कार देवकली पेट्रोल पंप के सामने से गुजर रही थी, उसी समय पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: November 27, 2022 17:50 IST
गाजीपुर में दर्दनाक सड़क हादसा- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गाजीपुर में दर्दनाक सड़क हादसा

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मामला नंदगंज थानाक्षेत्र का है, जहां एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बिहार निवासी एवं कार सवार पति-पत्नी सहित तीन व्यक्तियों की मौत हो गयी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना अंतर्गत देवकली पेट्रोल पंप के सामने फोरलेन सड़क पर हुए इस हादसे में बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले नीरज कुमार (45), उनकी पत्नी मोनी (41) व उनके मित्र आलोक कुमार (44) की मौत हो गई। 

अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर

नंदगंज के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) महेंद्र सिंह ने बताया कि बिहार निवासी कार सवार तीनों व्यक्ति प्रयागराज जा रहे थे। उन्होंने बताया कि शनिवार आधी रात जब उनकी कार देवकली पेट्रोल पंप के सामने से गुजर रही थी, उसी समय पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि टक्कर से कार क्षतिग्रस्त हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची लेकिन तब तक मोनी ने दम तोड़ दिया था। 

दो लोगों ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

उन्होंने बताया कि नीरज और आलोक को स्थानीय डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान दोनों की मृत्यु हो गयी। उन्होंने बताया कि परिजनों को जानकारी दे दी गई है और आवश्यक प्रक्रिया पूरी की जा रही है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन