बिहार के सारण में भयानक हादसा, अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे श्राद्ध कार्यक्रम का भोज खा रहे 18 लोगों को कुचला, 1 की मौत

बिहार के सारण में एक अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे श्राद्ध कार्यक्रम का भोज खा रहे लोगों 18 लोगों को रौंद दिया। इस घटना में 1 व्यक्ति की मौत हो गई।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: November 27, 2022 7:16 IST
बिहार के सारण में एक अनियंत्रित कार ने 18 लोगों को कुचल दिया।- India TV Hindi
Image Source : ANI बिहार के सारण में एक अनियंत्रित कार ने 18 लोगों को कुचल दिया।

बिहार के सारण में एक अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे चल रहे श्राद्ध कार्यक्रम का भोज खा रहे लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में 1 व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 18 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मशरक के लखनपुर गोलंबर के नजदीक कर्ण कुदरिया गोपी टोला गांव की है। गांव मे श्राद्ध भोज का कार्यक्रम चल रहा था, लोग सड़क पर बैठ कर खा रहे थे। तभी एक अनियंत्रित जाइलो कार सड़क किनारे दुकान को तोड़ते हुए बस्ती में जा घुसी। 

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

बता दें कि गांव के ही हीरा राम के घर श्राद्ध कार्यक्रम का भोज चल रहा था, तभी भोज में खा रहे लोग कार की चपेट में आ गए। जिससे 18 लोग घायल हो गए और 1 की मौत हो गई। मरने वाले की पहचान सिवान का बाजितपुर निवासी सुदर्शन प्रसाद के रूप में हुई है। मृतक अपने रिश्तेदार के यहां श्राद्ध कार्यक्रम में आए हुए थे। वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुख्य सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे।

जाइलो कार सड़क किनारे दुकान को तोड़ते हुए बस्ती में जा घुसी।

Image Source : ANI
जाइलो कार सड़क किनारे दुकान को तोड़ते हुए बस्ती में जा घुसी।

जाइलो कार सड़क किनारे दुकान को तोड़ते हुए बस्ती में जा घुसी।

Image Source : ANI
जाइलो कार सड़क किनारे दुकान को तोड़ते हुए बस्ती में जा घुसी।

घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में कराया जा रहा

सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लेकर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। इस दौरान पुलिस को ग्रामीणों के जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा। गंभीर रूप से कई जख्मी लोग सीमावर्ती आस पास के प्राइवेट क्लीनिक में इलाज करा रहे है। जबकि अन्य लोगों का इलाज मशरक सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में कराया जा रहा है। ग्रामीणों के अनुसार कार चालक सहित अन्य शराब के नशे में थे। घटना से आक्रोशित लोग मुख्य सड़क को जाम कर बैठे रहे। पुलिस भी घटनास्थल पर दल-बल के साथ जमी हुई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन