Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Uttar pradesh: अमेठी में ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई रोडवेज बस, 4 यात्री गंभीर रूप से घायल

Uttar pradesh: हादसा उस समय हुआ जब शाहगंज डिपो की रोडवेज बस सुलतानपुर से लखनऊ जा रही थी तभी सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: August 21, 2022 11:09 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Representational Image

Highlights

  • 4 की हालत गंभीर बताई जा रही
  • लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर हुआ हादसा
  • सभी घायल ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर

Uttar pradesh: अमेठी जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बेचू गढ़ के पास लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर एक रोडवेज बस सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली में टकरा गई, जिससे बस में सवार 9 यात्री घायल हो गए, जिनमें 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

सभी घायल ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर

पुलिस के अनुसार, घटना शनिवार की रात करीब पौने 12 बजे की है। हादसा उस समय हुआ जब शाहगंज डिपो की रोडवेज बस सुलतानपुर से लखनऊ जा रही थी तभी सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। जगदीशपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) के अधीक्षक डॉ प्रदीप तिवारी ने रविवार को मीडिया को बताया कि सभी घायल 9 यात्रियों को यहां सीएचसी में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनमें से 4 यात्रियों की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। उन्‍होंने बताया कि मामूली रूप से घायलों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। 

बीते दिन भी टकराई थी एक बस

बीते दिन उत्तर प्रदेश के एटा-फर्रुखाबाद मार्ग पर कीलरमऊ गांव के पास रोडवेज की एक बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे उसमें सवार कम से कम 25 यात्री घायल हो गए। इनमें से दो की हालत गंभीर है। एक अधिकारी ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हादसा शुक्रवार रात बागवाला थाना क्षेत्र में हुआ और सभी घायलों को एटा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से डॉक्टरों ने उनमें से दो को आगरा के एक अस्पताल में भेज दिया है।

प जिलाधिकारी आलोक कुमार के मुताबिक, फर्रुखाबाद डिपो की बस करीब 60 यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रही थी। उन्होंने बताया कि बस सड़क खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे उसमें सवार 25 लोग घायल हो गए। बस में सवार लोगों के अनुसार, चालक तेज रफ्तार से वाहन चला रहा था, जिसके चलते यह हादसा हुआ।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement