Uttar Pradesh: सेना में भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे छात्र को ट्रक ने रौंदा, मौके पर ही मौत

Uttar Pradesh: यूपी के आगरा जिले की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र में सेना में भर्ती होने की तैयारी के तहत सड़क पर दौड़ लगा रहे एक छात्र को ट्रक ने रौंद दिया।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra
Published on: July 30, 2022 22:50 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • घटना आगरा-ग्वालियर राजमार्ग पर हुई
  • घटना के बाद ड्राइवर घटनास्थल पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया
  • सेना में भर्ती होने की तैयारी कर रहा था छात्र

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र में सेना में भर्ती होने की तैयारी के तहत सड़क पर दौड़ लगा रहे एक छात्र को ट्रक ने रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। छात्र के पिता कृष्ण गोपाल आर्मी से सेवानिवृत्त हैं, इसलिये वह भी फौज में भर्ती होना चाहता था। घटना के बाद ड्राइवर घटनास्थल पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। हादसे में छात्र की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने हादसे के बाद ट्रक को कब्जे में ले लिया 

थाना इरादतनगर के इंसपेक्टर प्रेम सिंह ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। चालक-परिचालक का पता लगाकर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार सुबह करीब पांच बजे थाना इरादतनगर के कुर्राचित्तरपुर मोड़ के पास आगरा-ग्वालियर राजमार्ग पर हुई। यहां मुबारकपुर गांव का 11वीं का छात्र 17 वर्षीय कुनाल पुत्र कृष्ण सेना में भर्ती होने की तैयारी के तहत सड़क पर दौडने गया था। पुलिस के मुताबिक दौड़ते समय आगरा की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रक ने पीछे से कुनाल को रौंद दिया।

बाराबंकी में भी हुआ एक दर्दनाक हादसा

यूपी के बाराबंकी जिले में थाना मसौली अंतर्गत ग्राम बिंदौरा के निकट शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में पहले दो  मोटरसाइकिलों के एक-दूसरे से टकराने के बाद उन्हें ट्रक ने रौंद दिया। जिससे इस हादसे में इन पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें से चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी, जबकि पांचवें व्यक्ति की मौत डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हुई। 

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन