Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh: साइकिल चलाते हुए पानी से भरे गड्ढे में गिरे बीजेपी विधायक, टूटी हड्डी, अखिलेश ने कसा तंज

Uttar Pradesh: यूपी में जेवर से विधायक धीरेंद्र सिंह के सड़क हादसे में घायल होने को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर हमला बोला।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra
Published on: August 02, 2022 21:34 IST
SP Chief Akhilesh Yadav(File Photo)- India TV Hindi
Image Source : PTI SP Chief Akhilesh Yadav(File Photo)

Highlights

  • साइकिल चलाने के दौरान जेवर विधायक रोड पर पानी से भरे गड्ढे में गिर गए थे
  • हादसे में उनकी बाएं हाथ की तीन हड्डियां टूट गई थीं
  • सोमवार को उनकी सर्जरी हुई थी और वह अभी भी अस्पताल में हैं

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश की जेवर सीट से विधायक धीरेंद्र सिंह रविवार को साइकिल चलाते हुए पानी से भरे गढ्ढे में गिर गए थे। इस हादसे में घायल होने की खबरों को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर कटाक्ष किया। गौरतलब है कि 55 वर्षीय सिंह रविवार शाम जेवर में साइकिल चलाने के दौरान सड़क पर पानी से भरे गड्ढे में गिरने के कारण घायल हो गए थे। इस हादसे में उनके बायें हाथ की तीन हड्डियां टूट गई थीं। वह ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती हैं। 

फोन करके सीएम योगी ने लिया हालचाल

अखिलेश ने ट्वीट किया, ‘‘अब भाजपाई कहेंगे हमारे विधायक जी गड्ढे में गिरे नहीं, बल्कि गड्ढे का गहन अध्ययन करने के लिए उसमें उतरे थे।’’ सपा अध्यक्ष ने ट्वीट के साथ घटना से जुड़ी खबर और सड़क पर मौजूद गड्ढों की तस्वीर भी साझा की। जेवर से दो बार के विधायक धीरेंद्र सिंह ने अखिलेश की टिप्पणी पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि उनके सहयोगी ने बताया कि सीएम योगी ने फोन करके उनका हालचाल पूछा।

अभी भी अस्पताल में हैं विधायक धीरेंद्र

विधायक धीरेंद्र सिंह के सहयोगी के मुताबिक, ‘‘विधायक की सोमवार को सर्जरी हुई थी और वह अभी भी अस्पताल में हैं। मंगलवार रात उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है। उनकी हालत अब स्थिर है।’’ गौरतलब है कि ग्रीनफिल्ड नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के निर्माण के लिए जेवर में भूमि अधिग्रहण समझौता कराने में सिंह ने महत्वपूर्ण योगदान दिया था।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement