Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh: संदिग्ध परिस्थितियों में वकील की मिली लाश, पत्नी ने हत्या का लगाया आरोप

Uttar Pradesh: यूपी के बहराइच जिले में एक वकील का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मौके की जांच में जुट गई है। वहीं मृतक की पत्नी ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: October 16, 2022 14:01 IST
A Lawyer body found under suspicious circumstances in Bahraich- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE (FILE) A Lawyer body found under suspicious circumstances in Bahraich

Highlights

  • संदिग्ध हालत में मिला शव
  • इलाके में हड़कंप मच गया है
  • पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक वकील के शव मिलने पर सनसनी फैल गई। दरगाह शरीफ थाना इलाके में रविवार की सुबह एक वकील का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है। इस बीच अधिवक्‍ता की पत्नी ने अज्ञात व्यक्ति पर पति की हत्या का आरोप लगाया है।

संदिग्ध हालत में मिला शव

पुलिस के अनुसार थाना दरगाह शरीफ अंतर्गत जमील कॉलोनी में रह रहे 40 वर्षीय अधिवक्‍ता इंतजार उल हक का शव सुबह संदिग्ध हालत में मिला। पुलिस अधीक्षक (एसपी) केशव कुमार चौधरी ने पत्रकारों को बताया कि थाना दरगाह शरीफ अंतर्गत मोहल्ला सलारगंज स्थित जमील कॉलोनी निवासी एक महिला ने इस घटना की सूचना दी।

पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप

चौधरी के मुताबिक महिला ने कहा है कि किसी व्यक्ति ने उसके पति की हत्या कर दी है। घटनास्थल का मुआयना करने के बाद पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक व्यक्ति पेशे से वकील था। उन्होंने बताया कि महिला की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्‍होंने कहा कि घटना की जांच के लिए टीमों का गठन कर मृतक के परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

इससे पहले मिर्जापुर में मिला था शव

यूपी के मिर्जापुर में नहर के किनारे एक युवक का शव मिला था। शव के पास मिले आईकार्ड से उसकी पहचान अकोढ़ी गांव के रहने वाले अमितेश कुमार सिंह के रूप में हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मामला विंध्याचल थाना क्षेत्र का है। उसके पास मिले आईकार्ड और मोबाइल के जरिए मृतक की पहचान हुई थी। इसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी। मौके पहुंचे परिजनों ने बताया कि अमितेश अकोढ़ी गांव से बुधवार को विंध्याचल रेलवे स्टेशन ट्रेन पकड़ने गया था। वहां से उसको धनबाद जाना था।

अमितेश की लाश विंध्याचल से 25 किलोमीटर दूर नहर के किनारे मिला था। परिजनों ने बताया कि उन्हें पता नहीं कि अमितेश यहां कैसे पहुंचा। परिजनों ने तहरीर देते हुए जल्द हत्या का खुलासा करने की मांग की है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement