Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh News: नोएडा में कस्टम ऑफिसर ने 25वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

Uttar Pradesh News: गौतमबुद्ध नगर के थाना बिसरख क्षेत्र के एक सोसायटी में रहने वाले कस्टम अधिकारी ने 25 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav
Published on: July 10, 2022 23:47 IST
Suicide- India TV Hindi
Image Source : PTI Suicide

Highlights

  • कस्टम ऑफिसर ने किया सुसाइड
  • नोएडा स्थित बिल्डिंग के 25वीं मंजील से कूदा
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Uttar Pradesh News: गौतमबुद्ध नगर के थाना बिसरख क्षेत्र के एक सोसायटी में रहने वाले कस्टम अधिकारी ने 25 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के सुपरटेक इको विलेज -2 सोसायटी में रहने वाले कस्टम अधिकारी शिरीष प्रधान (45 वर्ष) नामक व्यक्ति ने रविवार को 25वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

नोएडा से सुसाइड के और भी मामले सामने आए

उन्होंने बताया कि थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के हबीबपुर गांव में रहने वाली एक अन्य महिला रोली पत्नी दीलीप (उम्र 27 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर लिया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में रहने वाले पंकज रावत पुत्र प्रदीप रावत निवासी सेक्टर 93 ने भी मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र मैं रहने वाले छात्र रजनीकांत ने प्रेम में असफल होने के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement