Friday, March 29, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh News: सुबह-सुबह ड्यूटी पर जा रहे होमगार्ड के जवान को गाड़ी ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के थाना खंदौली क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार को सुबह-सुबह ड्यूटी पर जा रहा होमगार्ड का जवान एक दर्दनाक हादसा का शिकार हो गया।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra
Published on: August 02, 2022 23:52 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के थाना खंदौली क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार को सुबह-सुबह ड्यूटी पर जा रहा होमगार्ड का जवान एक दर्दनाक हादसा का शिकार हो गया। पुलिस ने बताया कि इस हादसे में सुबह ड्यूटी पर जा रहे होमगार्ड के जवान को सामने से आ रहे एक वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मरने वाले की पहचान नगला ताल गांव निवासी होमगार्ड के जवान रामपाल यादव के रूप में की गई है । उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और वाहन चालक की तलाश में जुट गई है।

हालही में बाराबंकी जिले में हुआ था भयानक हदसा 

यूपी के बाराबंकी जिले में थाना मसौली अंतर्गत ग्राम बिंदौरा के निकट शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में पहले दो  मोटरसाइकिलों के एक-दूसरे से टकराने के बाद उन्हें ट्रक ने रौंद दिया। जिससे इस हादसे में इन पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें से चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी, जबकि पांचवें व्यक्ति की मौत डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हुई। 

हालही में नोएडा में भी सड़क हादसे में हुई थी एक मौत 

हालही में गौतमबुद्ध नगर में थाना बिसरख क्षेत्र के एक मूर्ति गोल चक्कर के पास मोटरसाइकिल का टायर फटने से उस पर सवार तीन लोग सड़क पर गिर पड़े। इस घटना में सिर में चोट लगने से एक महिला की मौत हो गई। इस घटना में पिंकी का सिर डिवाइडर से टकरा गया और उन्हें गंभीर चोट आई थी। इसमें अस्पताल में उपचार के दौरान पिंकी की मौत हो गई थी। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement