Saturday, May 04, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर: बनिहाल में ट्रक से टकराया बोल्डर, खाई में गिरने से 4 लोगों की मौत

जम्मू-कश्मीर के बनिहाल में एक बोल्डर के ट्रक से टकराने की वजह से बड़ा हादसा हो गया है और 4 लोगों की मौत हो गई है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 12, 2023 9:27 IST
Banihal Accident- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC बनिहाल में हादसा

जम्मू कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के बनिहाल में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक बोल्डर ट्रक से इतनी ज़ोर से टकराया कि ट्रक कई फीट नीचे खाई में जा गिरा। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। ये हादसा रामबन जिले के बनिहाल में शेर बीबी इलाके में हुआ है। ट्रक श्रीनगर से जम्मू आ रहा था।

शेरबीबी इलाके में पहुंचते ही पहाड़ से एक भारी बोल्डर गिरा और सीधे ट्रक से टकरा गया। इस वजह से ट्रक सीधे कई फीट नीचे गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे की वजह से जम्मू-श्रीनगर हाइवे ब्लॉक हो गया है। दोनों तरफ से ट्रैफिक को रोक दिया गया है और लोगों को फिलहाल इस रूट पर ना आने की सलाह दी गई है। रेस्क्यू टीम ने सभी 4 शवों को निकाल लिया है और बोल्डर को हटाने का काम चल रहा है।

रामबन डिप्टी कमिश्नर का बयान सामने आया

इस हादसे पर रामबन डिप्टी कमिश्नर का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि किश्तवारी पथेर, बनिहाल में भूस्खलन के कारण जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग ब्लाक हो गया है। दोनों छोर से यातायात रोका गया है। 

अगस्त में भी हुआ था बड़ा हादसा

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में अगस्त के आखिरी हफ्ते में भी एक बड़ा हादसा हुआ था। यहां एक डंपर खाई में गिर गया था। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी। ये हादसा उधमपुर के डुडु इलाके में हुआ था, जहां एक डंपर सड़क से फिसलकर खाई में गिर गया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement