Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Coronavirus: मेघालय स्कूल शिक्षा बोर्ड ने कोरोना के चलते अनिश्चितकाल काल के लिए स्थगित की 12वीं की परीक्षा

कोरोना वायरस (Coronavirus)प्रकोप को देखते हुए मेघालय में 12वीं कक्षा की राज्य की बोर्ड परीक्षा को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। राज्य सरकार ने मेघालय स्कूल शिक्षा बोर्ड को निर्देश दिया है कि वह बाकी बची परीक्षाओं को आगे का नोटिस आने तक स्थगित कर दें। यह फैसला विद्यार्थियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उठाया गया है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 23, 2020 15:58 IST
Coronavirus meghalaya school education board postponed 12th...- India TV Hindi
Coronavirus meghalaya school education board postponed 12th exam

कोरोना वायरस (Coronavirus)प्रकोप को देखते हुए  मेघालय में 12वीं कक्षा की राज्य की बोर्ड परीक्षा को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। राज्य सरकार ने मेघालय स्कूल शिक्षा बोर्ड को निर्देश दिया है कि वह बाकी बची परीक्षाओं को आगे का नोटिस आने तक स्थगित कर दें। यह फैसला विद्यार्थियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उठाया गया है।

उन्होंने बताया कि इस सप्ताह सोमवार, मंगलवार और बुधवार को परीक्षा होने वाली थी. वहीं परीक्षा स्थल मूल्यांकन को भी रोक दिया गया है. अधिकारी ने बताया कि इस साल हायर सेकेंडरी स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट (एचएसएसएलसी) ने दो मार्च को परीक्षा शुरू की थी।परीक्षा में कुल 30,697 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया है।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement