Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अब तक री-इवेलुएशन के रिजल्ट की राह ताक रहे मुंबई यूनिवर्सिटी के छात्र, कौन लेगा जिम्मेदारी?

Mumbai University : केवल 2017 में ही यूनिवर्सिटी में 75,000 से ज्यादा री-इवेलुएशन के आवेदन आए जो कि अब तक पेंडिंग पड़े हैं...

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Published on: January 08, 2018 18:23 IST
Mumbai University- India TV Hindi
Mumbai University

मुंबई : मुंबई यूनिवर्सिटी में विंटर सेमेस्टर परीक्षा का रिजल्ट आने वाला है, लेकिन अभी भी यूनिवर्सिटी के हजारों छात्र समर सेमेस्टर परीक्षा के री-इवेलुएशन के रिजल्ट का इंरजार कर रहे हैं। कहा गया था कि ऑनस्क्रीन मार्किंग सिस्टम से री-इवेलुएशन की प्रक्रिया में तेजी आएगी। पर यूनिवर्सिटी के इस दावे के बावजूद लगभग 5 महीने से छात्र री-इवेलुएशन के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं।

2017 में यूनिवर्सिटी में 75,000 से ज्यादा री-इवेलुएशन के आवेदन आए हैं। अगस्त 2017 के आवेदनों के लिए कहा जा रहा है कि जनवरी के अंत तक परिणाम आएंगे। फिलहाल यूनिवर्सिटी विंटर सेमेस्टर परीक्षा का आंकलन करने में व्यस्त है। इसलिए पुराने पड़े आवेदनों पर ध्यान नहीं दे रही।

छात्रों ने कई महीने इंतजार किया और ATKT परीक्षा दी। अब ATKT परीक्षा के रिजल्ट आने वाले हैं, पर री-इवेलुएशन के परिणामों का अभी तक कोई अता पता नहीं है।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement