1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. परीक्षा
  5. PSEB: पंजाब स्कूल परीक्षा बोर्ड ने कोरोना को देखते हुए सारी परीक्षाएं की स्थगित, जल्द होगी नई तरीखों की घोषणा

PSEB: पंजाब स्कूल परीक्षा बोर्ड ने कोरोना को देखते हुए सारी परीक्षाएं की स्थगित, जल्द होगी नई तरीखों की घोषणा

पंजाब स्कूल परीक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने कोरोनावायरस के प्रकोप को देखते हुए चल रही बोर्ड परीक्षाओं को 31 मार्च तक स्थगित करने का फैसला किया है। इसके अनुरूप पंजाब बोर्ड ने कक्षा 8 के लिए सभी प्रैक्टिकल बोर्ड परीक्षाओं के साथ ही कक्षा 5, 10 और 12 के लिए निर्धारित लिखित परीक्षा 31 मार्च 2020 तक स्थगित करने का फैसला किया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 20, 2020 15:45 IST
PSEB Punjab School Examination Board postponed all...- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) PSEB Punjab School Examination Board postponed all examinations in view of Corona

CORONAVIRUS:पंजाब स्कूल परीक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने कोरोनावायरस के प्रकोप को देखते हुए चल रही बोर्ड परीक्षाओं को 31 मार्च तक स्थगित करने का फैसला किया है।  इसके अनुरूप पंजाब बोर्ड ने कक्षा 8 के लिए सभी प्रैक्टिकल बोर्ड परीक्षाओं के साथ ही कक्षा 5, 10 और 12 के लिए निर्धारित लिखित परीक्षा 31 मार्च 2020 तक स्थगित करने का फैसला किया है। जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल होने वाले थे, उन्हे सलाह है कि वे आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें पंजाब स्कूल परीक्षा बोर्ड जल्द ही नई तरीखों की घोषणा करेगा।

बता दें कि कोरोना वायरस के मामले भारत में धीरे-धीरे बढ़ रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक शुक्रवार सुबह तक देशभर में कोरोना वायरस के मामलों का आंकड़ा बढ़कर 195 तक पहुंच गया है। एक दिन में ही इस आंकड़े में 22 की बढ़ोतरी हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने गुरुवार शाम तक देशभर में कुल 173 कोरोना वायरस के मामलों का आंकड़ा जारी किया था लेकिन शुक्रवार सुबह इसे बढ़ाकर 195 कर दिया है। देश में कोरोना वायरस के 195 मामलों में 163 भारतीय नागरिकों के मामले हैं और बाकी 32 विदेशी नागरिक हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X