Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Punjab University: जुलाई में होंगी परीक्षाएं, पढ़ें पूरी जानकारी

पंजाब विश्वविद्यालय जुलाई 2020 से सेमेस्टर परीक्षाएं आयोजित करेगा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 29, 2020 14:57 IST
Punjab University Semester exams to be conducted from July- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE Punjab University Semester exams to be conducted from July

पंजाब विश्वविद्यालय जुलाई 2020 से सेमेस्टर परीक्षाएं आयोजित करेगा। रिपोर्टों के अनुसार, विश्वविद्यालय परीक्षाएं मानक संचालन प्रक्रियाओं (मानक संचालन प्रक्रियाओं) के साथ आयोजित की जाएंगी। परीक्षा का आयोजन मानक संचालन प्रक्रियाओं के अनुसार प्रत्येक परीक्षा केंद्र पर एक सत्र में परीक्षा देने के लिए 150 उम्मीदवारों के साथ किया जाएगा।

सेमेस्टर परीक्षाएं 2 घंटे की अवधि के लिए आयोजित की जाएंगी और प्रत्येक परीक्षा कक्ष में 15 से अधिक उम्मीदवार नहीं होंगे। पंजाब यूनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक डॉ। परविंदर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक परीक्षा हॉल में 15 से अधिक उम्मीदवारों और एक पर्यवेक्षक को अनुमति नहीं दी जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि रेड ज़ोन / कंटेनर ज़ोन में रहने वाले किसी भी उम्मीदवार को परीक्षा में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। अधिकारियों ने कहा है कि ऐसे छात्रों के लिए अलग व्यवस्था की जाएगी।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement