Friday, March 29, 2024
Advertisement

RRB JE CBT 2 Admit Card 2019: आरआरबी जेई सीबीटी-2 के एडमिट कार्ड हुए जारी, ऐसे करें डाउनलोड

भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड यानी कि आरआरबी ने जेई सीबीटी-2 एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट rrbonlinereg.in पर जारी कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 16, 2019 11:13 IST
RRB JE CBT 2 Admit 2019 released- India TV Hindi
RRB JE CBT 2 Admit 2019 released

RRB JE CBT 2 Admit 2019 Released: भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड यानी कि आरआरबी ने जेई सीबीटी-2 एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट rrbonlinereg.in पर जारी कर दिया है।आरआरबी जेई सीबीटी-2 में शामिल होने वाले अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें।आरआरबी जेई सीबीटी-2 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया है। अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए जेई सीबीटी-1 एग्जाम रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन और डेट ऑफ बर्थ की जरूरत पड़ेगी। आपको बता दें कि आरआरबी जेई सीबीटी की परीक्षा 19 सितंबर से देशभर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी।

आरआरबी जूनियर इंजीनियर सीबीटी-2 की परीक्षा में उपस्थित होने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है कि विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर अपने पास रख लें, क्योंकि बिना एडमिट कार्ड कार्ड के किसी भी अभ्यर्थी को परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इसके अलावा अभ्यर्थी आरआरबी जेई सीबीटी-2 एडमिट कार्ड पर दी गई महत्वपूर्ण इंस्ट्रक्शन को पढ़ लें, ताकि कोई एग्जाम में उन्हें किसी भी प्रकार की दिक्कत न हो।

आरआरबी जेई सीबीटी-2 एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड : RRB JE CBT 2 Admit 2019 How to Download

  1. आरआरबी जेई सीबीटी-2 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थी सबसे पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।
  2. आरआरबी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर जेई सीबीटी-2 एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
  3. अपना पर्सनल डिटेल्स इंटर कर सबमिट करें।
  4. आरआरबी जेई सीबीटी-2 एडमिट कार्ड आपके सामने होगा।
  5. आरआरबी जेई सीबीटी-2 एडमिट कार्ड की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें, क्योंकि भविष्य में इसकी जरूरत पड़ेगी।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement