1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. जॉब्‍स-एजुकेशन
  4. न्‍यूज
  5. दसवीं कक्षा के छात्रों के लिए विशेष कक्षाएं आयोजित नहीं होनी चाहिए: मंत्री के. ए. सेनगोट्टियान

दसवीं कक्षा के छात्रों के लिए विशेष कक्षाएं आयोजित नहीं होनी चाहिए: मंत्री के. ए. सेनगोट्टियान

तमिलनाडु के स्कूल शिक्षा और खेल मंत्री के.ए.सेनगोट्टियान ने शनिवार को कहा कि जून के लिए निर्धारित परीक्षा की तैयारी के सिसिले में निजी स्कूलों को दसवीं कक्षा के छात्रों के लिए विशेष कोचिंग कक्षाएं आयोजित नहीं करनी चाहिए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 23, 2020 18:11 IST
 Special classes should not be held for tenth grade...- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE  Special classes should not be held for tenth grade students: Minister K. a. Sengottian

तमिलनाडु के स्कूल शिक्षा और खेल मंत्री के.ए.सेनगोट्टियान ने शनिवार को कहा कि जून के लिए निर्धारित परीक्षा की तैयारी के सिसिले में निजी स्कूलों को दसवीं कक्षा के छात्रों के लिए विशेष कोचिंग कक्षाएं आयोजित नहीं करनी चाहिए। सेनगोट्टियान ने यहां गोबिचेट्टीपलायम के निकट पत्रकारों से कहा कि उन्हें सूचना मिली है कि कुछ निजी सकूल विशेष कक्षाएं आयोजित कर रहे है। उन्होंने कहा कि ये आयोजित नहीं होनी चाहिए और ऐसा नहीं होने पर शिक्षा विभाग उस स्कूल को सील कर देगा और लाइसेंस रद्द कर देगा। उन्होंने कहा कि परीक्षा, पेपर मूल्यांकन और परिणामों के प्रकाशन के बाद ही तमिलनाडु के स्कूलों को फिर से खोला जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके बाद सभी कक्षाओं के लिए नये दाखिले होने चाहिए।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। News News in Hindi के लिए क्लिक करें जॉब्‍स-एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X