1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. जॉब्‍स-एजुकेशन
  4. सरकारी नौकरी
  5. Coronavirus के कारण सेना की भर्ती पर एक महीने तक लगी रोक

Coronavirus के कारण सेना की भर्ती पर एक महीने तक लगी रोक

कोरोना वायरस का असर सेना की भर्ती रैलियों पर भी पड़ा है। भारतीय सेना ने अगले एक महीने के लिए देशभर में किसी भी तरह की भर्ती रैली नहीं करने का फैसला किया है।

Manish Prasad Manish Prasad @manishindiatv
Updated on: March 13, 2020 15:25 IST
coronavirus- India TV Hindi
coronavirus

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का असर सेना की भर्ती रैलियों पर भी पड़ा है। भारतीय सेना ने अगले एक महीने के लिए देशभर में किसी भी तरह की भर्ती रैली नहीं करने का फैसला किया है। सेना ने निर्देश जारी किया है कि सिर्फ जरूरी ड्यूटी वाले अधिकारियों को ही यात्रा करने की अऩुमति होगी। अधिकतर काम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करने का फैसला किया गया है। स्वास्थ्य सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सरकार की तरफ से दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं और सभी से सावधानी बरतने के लिए कहा गया है।

एक अन्य फैसले में मुख्यालय को निर्देश दिया गया है कि मानेसर, जोधपुर जैसलमेर, झांसी, बिन्नागुरी और गया में कोरोनावयरस से निपटने के लिए पर्यापत सुविधाएं स्थापित की जाए। जिसे देखते हुए इन स्थानों पर बेड की संख्या को बढ़ाने का निर्देश दिया गया है।

- मानेसर - 300

- जोधपुर - 1000
- जैसलमेर - 1000
- झांसी - 1000
- बिन्नागुरी (WB) - 300
- गया - 3००

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें जॉब्‍स-एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X