1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. जॉब्‍स-एजुकेशन
  4. सरकारी नौकरी
  5. कपड़ा मंत्रालय भर्ती 2018: एलडीसी और एमटीएस पदों के लिए निकली भर्ती, जल्द करें आनेदन

कपड़ा मंत्रालय भर्ती 2018: एलडीसी और एमटीएस पदों के लिए निकली भर्ती, जल्द करें आनेदन

कपड़ा मंत्रालय भर्ती 2018: कपड़ा मंत्रालय ने कुल 4 पदों के लिए आवेदन मांगा है। जी हां, मंत्रालय ने लोअर डिवीजन क्लर्क और मल्टी टास्किंग के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 30, 2018 19:08 IST
Ministry of Textiles- India TV
Ministry of Textiles

कपड़ा मंत्रालय भर्ती 2018: कपड़ा मंत्रालय ने लोअर डिवीजन क्लर्क और मल्टी टास्किंग के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है। इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन डाक के द्वारा सहायक डायरेक्टर(Administration Personnel),'टेक्सटाइल कमेटी, भारत सरकार के कपड़ा मंत्रालय, पी बालू रोड, प्रभा देवी, मुंबई-400025 के पते पर भेज सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 31 अगस्त 2018 है। 

कपड़ा मंत्रालय भर्ती 2018 के लिए पदों के नाम और संख्याः 

कपड़ा मंत्रालय ने कुल 4 पदों के लिए आवेदन मांगा है जिसमे से लोअर डिवीजन क्लर्क(LDC)के लिए 3 पद और मल्टी टास्किंग(MTS)के 1 पद हैं। 

 
कपड़ा मंत्रालय भर्ती 2018 के लिए शैक्षणिक योग्यताः

लोअर डिवीजन क्लर्क(LDC) के लिए 3 पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार को कम से कम 50% नम्बर के साथ मैट्रिक की परीक्षा पास होना चाहिए या फिर इसके समकक्ष होना चाहिए। 
मल्टी टास्किंग(MTS) के 1 पद के लिए उम्मीदवार को मैट्रिक की परीक्षा पास होना चाहिए या फिर इसके समकक्ष होना चाहिए।  

कपड़ा मंत्रालय भर्ती 2018 के लिए आवेदन करने की प्रक्रियाः 

इच्छुक उम्मीदवार लोअर डिवीजन क्लर्क(LDC) और मल्टी टास्किंग(MTS) के पदों के लिए अपना आवेदन सभी जरूरी कागजातों के साथ डाक के माध्यम से सहायक डायरेक्टर(Administration Personnel),'टेक्सटाइल कमेटी, भारत सरकार के कपड़ा मंत्रालय, पी बालू रोड, प्रभा देवी, मुंबई-400025 के पते पर भेज सकते हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें जॉब्‍स-एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X