Thursday, March 28, 2024
Advertisement

SARKARI NAUKARI: सरकारी नौकरी का बड़ा मौका, इन विभागोंं में निकली वैंकेसी

अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर खास आपके लिए ही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 12, 2019 15:29 IST
sarkari naukari- India TV Hindi
sarkari naukari

Sarkari Naukri 2019: अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर खास आपके लिए ही है। इस खबर में मिलेंगी सरकारी नौकरियों से जुड़ी जानकारी। अगर आप सरकारी नौकरी के लिए आवेदन दे रहे हैं तो यहां आपको मिलेगी इससे जुड़ी हर नई अपडेट। आइए एक नजर डालते हैं पुलिस भर्ती, रेलवे भर्ती, बैंक नौकरी, शिक्षक भर्ती से संबंधित हर जानकारी।

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने जूनियर इंजीनियर के 100 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। आप इसकी ऑफीशियल वेबसाइट पर जा कर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 25 अगस्त, 2019 तक आवेदन चलेंगे। 

ग्रामीण विकास विभाग में ग्राम रोजगार सेवक पदों के लिए कुल 1962 पोस्ट पर वैकेंसी निकली है। इस पद के लिए 10वीं पास होना अनिवार्य है। जिसके लिये आवेदकों की आयु सीमा 18 से 40 वर्ष है। ऑनलाइन आवेदन के लिए इस साइट पर जाएं www.tripurard.in. आवेदन की आखिरी तारीख 29 अगस्त है। 

जामिया मिलिया इस्लामिया कॉलेज में क्लर्क, मल्टीटॉस्किंग स्टाफ और अन्य 57 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं। 10वीं पास और ग्रैजुएट उम्मीदवार वेबसाइट jmi.ac.in पर जाकर 16 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं।  

प्रोजेक्ट्स एंड डेवलेपमेंट इंडिया लिमिटेड में मैनेजमेंट ट्रेनी सीनियर ऑफिसर और ड्रॉट्समैन के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। सभी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आयुसीमा और योग्यताएं अलग-अलग हैं। उम्मीदवार ऑफिशयल वेबसाइट pdilin.com पर जाकर 21 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं। 

65 इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर पदों के लिए भर्ती- नई दिल्‍ली में नेशनल इंवेस्‍टिगेशन एजेंसी ने इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर पदों के लिए आवेदन जारी किए हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 18 अगस्त 2019 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। 

डॉ. राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल (RML) एंव पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (PGIMIR) ने नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। यहां पर कुल 800 से ज्यादा पोस्‍ट पर भर्ती होनी है। इस पद के लिये आप ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है जिसकी अंतिम तिथि 21 अगस्त 2019 है। 

जम्मू कश्मीर सर्विस सिलेक्शन बोर्ड में जूनियर इंजीनियर के 30 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। 18 से 40 साल के उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट jkssb.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इसकी आखिरी तारीख 20 अगस्त है। 

हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमिशन ने पीजीटी टीचर रिक्रूटमेंट के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। उम्मीदवार B.Ed और HTET/HSET Exam पास होना जरूरी है। कुल 3827 पदों पर उम्मीदवार 5 सितंबर तक ऑनलाइन एप्लीकेशन भेज सकते हैं। 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement