1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. सरकारी नौकरी
  5. SARKARI NAUKARI: इन विभागों में निकली हैं बंपर सरकारी नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

SARKARI NAUKARI: इन विभागों में निकली हैं बंपर सरकारी नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

वे छात्र या बेरोजगार जो सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, अब उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 21, 2019 13:08 IST
SARKARI NAUKARI 2019- India TV Hindi
SARKARI NAUKARI 2019

Sarkari Naukri 2019: वे छात्र या बेरोजगार जो सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, अब उन्‍हें निराश होने की जरूरत नहीं है। क्‍योंकि इस खास काम में हम आपकी पूरी सहायता करेंगे और आपको अलग अलग विभागों में निकली सरकारी नौकरियों की सटीक जानकारी देंगे। इसके साथ हम आपको यह भी बताएंगे कि आप किस नौकरी के लिये कब तक आवेदन कर सकते हैं। या फिर उस नौकरी के लिये आपके पास कितनी योग्‍यता होनी चाहिये।

PGT के पदों पर नौकरी 

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने राज्‍य के अलग अलग स्‍कूलों के लिये 3864 पीजीटी रिक्‍तियों के लिये अधिसूचना जारी की है। उम्‍मीदवार HSSC की ऑफिशीयल वेबसाइट www.hssc.gov.in पर जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 5 सितंबर है। 

लॉ ग्रैजुएट करें यहां आवेदन
नेशनल हाइवे अथॉरिटी को लीगल डिपार्टमेंट में यंग प्रोफेशनल्स की जरूर है। यहां कुल 30 रिक्‍त पदों पर भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है।आयुसीमा 32 वर्ष निर्धारित है तथा एलएलबी की डिग्री आवेदन के लिए अनिवार्य है। अधिक जानकारी आधिकारिक वेबसाइट nhai.org पर पा सकते हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 23 अगस्‍त है। 

JNU में एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर निकली नौकरी 
जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय ने एसोसिएट प्रोफेसर के लिए 157 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। आवेदन 19 अगस्त, 2019 तक स्वीकार किए जाएंगे। वे उम्‍मीदवार जो इसके लिये आवेदन करना चाहते हैं उनके पास पीचएडी की डिग्री होनी चाहिये। साथ ही संबंधित विषयों मे अच्छा एकेडमिक रिकॉर्ड होना भी जरूरी है। 

बांबे हाईकोर्ट में क्‍लर्क की जॉब 
बांबे हाईकोर्ट में क्‍लर्क की जॉब के लिये आवेदन मांगे गए हैं। यहां कुल 64 पदों पर भर्ती होनी है। यदि आपकी उम्र 18 से 38 वर्ष की है और आप ग्रेजुएट हैं तो यहां आवेदन करने में देरी ना करें। आधिकारिक वेबसाइट bombayhighcourt.nic.in पर आवेदन करें। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X