Friday, April 26, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर के साथ स्टनिंग अवतार में नज़र आईं आलिया भट्ट, अर्जुन-मलाइका अरोड़ा ने चुराई लाइमलाइट

करीना कपूर और करिश्मा कपूर के कजिन अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा के वेडिंग रिसेप्शन में अर्जुन कपुूर मलाइका अरोड़ा के साथ और रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ स्टनिंग अवतार में नजर आए।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: February 05, 2020 10:31 IST
arjun, malaika , ranbir kapoor ,  alia bhatt- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH arjun malaika and ranbir kapoor with alia bhatt

करीना कपूर और करिश्मा कपूर के कजिन अरमान जैन अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ सोमवार के दिन शादी के बंधन में बंध गए हैं।  मंगलवार को ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया। जिसमें बीटाउन के बड़े-बड़े सितारे शिरकत करते दिखे। मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर के साथ और रणबीर कपूर के साथ आलिया नजर आईं। उनके आते ही सबकी निगाहें उन्हीं पर जाकर टिक गईं। ये दोनों कपल बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे। देखें बॉलीवुड के चर्चित कपल किस अंदाज में आए नजर। 

arjun, malaika , ranbir kapoor , alia bhatt

arjun malaika 

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर

अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन में मलाइका और अर्जुन कपूर बेहद स्टनिंग अवतार में नजर आए। जिन्हें देखकर फैंस काफी खुश नजर आए। मलाइका अरोड़ा अपने फैशन से कभी भी अपने फैंस को मायूस नहीं करती है।

arjun, malaika , ranbir kapoor ,  alia bhatt

malaika arora

एक्ट्रेस रिसेप्शन में डिजाइनर अमित अग्रवाल के कलेक्शन से रेड कलर की सिजलिंग साड़ी पहने हुए नजर आईं। इस लुक के साथ मलाइका ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ मैचिंग डायमंड नेकलेस और बालों को ओपन किया हुआ था। इस लुक में मलाइका बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। 

arjun, malaika , ranbir kapoor , alia bhatt

arjun kapoor

वहीं अर्जुन कपूर ग्रीन कलर के वेलवेट शेरवानी और ब्लैक कलर का पैंट पहने हुए नजर आए। इस लुक में अर्जुन कपूर बेहद स्मार्ट नजर आए। 

नीता अंबानी बेटी ईशा और बहू श्लोका के साथ दिखीं बेहद खूबसूरत, राधिका भी नहीं लगी किसी से कम​

arjun , malaika , ranbir kapoor ,  alia bhatt

rambir and alia

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर
वेडिंग समारोह में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने बेहद खूबसूरत अंदाज में शिरकत की। आलिया के लुक की बात करें तो वह डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से पिंक और ग्रीन कलर का लहंगा पहने हुए नजर आईं। इस लुक के साथ आलिया ने क्रीम कलर की एब्राइड्री चुनरी ओपन करके ओढ़ी हुई थी।

arjun, malaika , ranbir kapoor , alia bhatt

arjun malaika and ranbir kapoor with alia bhatt

आलिया के मेकअप की बात करें तो उन्होंने लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक और स्टाइलिश मांगबेदी के साथ छोटी सी बिंदी से अपने लुक को पूरा किया। इस सिंपल लुक में आलिया बेहद खूबसूरत नजर आईं। 

arjun, malaika , ranbir kapoor , alia bhatt

ranbir kapoor

वहीं रणबीर कपूर की बात करें तो वह ब्लू-व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आए। वह इस लुक में बेहद स्मार्ट नजर आए। 

जहां एक ओर आलिया और रणबीर एक साथ बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आए तो वहीं दूसरी ओर मलाइका और अर्जुन कपूर के आते ही हर किसी की निगाहे उन्हीं पर जाकर टिक गई।  

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement