Friday, April 19, 2024
Advertisement

कोरोना के डर के बीच सिंगर एरिका एबी फ्राइट का दिखा अलग ही लुक, हैजमैट सूट में आईं नजर

आपको बता दे की एरिका अपनी डिफरेंट ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं और यही कारण है की कोरोना के कहर के चलते भी एरिका ने अपने फैंस को निराश नहीं किया और इस खतरनाक वायरस के डर के बावजूद फैशनेबल लिबास में दिखाई दीं। हाल ही में एरिका ने एक अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है साथ ही उन्होनें कैप्शन भी लिखा -"दुनिया से दूर करने वाले कपड़े।"

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 16, 2020 20:20 IST
Erykah Badu- India TV Hindi
एरिका बादु

एरिका अपनी डिफरेंट ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। यही कारण है की कोरोना के कहर के चलते भी एरिका ने अपने फैंस को निराश नहीं किया और इस खतरनाक वायरस के डर के बावजूद फैशनेबल लिबास में दिखाई दीं। जहां एक ओर कोरोना वायरस के कहर से पूरी दुनिया खौफजदा है। वहीं दूसरी ओर फैशन जगत में हमेशा कुछ यूनिक करने की दौड़ जारी रहती है। इसी चलते कोरोना वायरस को लेकर मार्केट में अनोखा हैजमैट सामने आया है। जिसमें हॉलीवुड एक्टर व सिंगर एरिका एबी फ्राइट उर्फ एरिका बादु नजर आईं। उनका यह  वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो की बात करें तो एरिका एक प्रिंटेड आउटफिट्स पहने हुए थी। इस आउटफिट्स से वह खुद को पूरी तरह से ढकी हुई नजर आ रही है। लेकिन आपको बता दें कि इस आउटफिट्स का कोरोना वायरस से खास रिलेशन है। 

एरिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। उन्होनें  कैप्शन भी लिखा -"दुनिया से दूर करने वाले कपड़े।" इस वीडियो में  वे एस्केलेटर से नीचे की ओर उतर रहीं है और उन्होंने सफेद रंग का प्रिटेंड आउटफिट्स पहना। इसके साथ ही  एरिका के हाथ में एक बैग लिया हुआ है। 

अब बात करें एरिका के इस अनोखे आउटफिट्स की तो यह कोरोना वायरस से खुद को प्रोटेक्ट करने के लिए डॉक्टर्स या हॉस्टिपटल में मौजूद लोग पहने हुए नजर आते है। इस सूट को  'हैजमैट सूट' से जाना जाता है।  

इस सूट को खतरनाक बीमारी आदि के संक्रमण से बचने के लिए पहना जाता है ताकि सारा शरीर ढ़का हुआ रह सके और संक्रमण के संपर्क में  ना आ सके।

कोरोना की वजह से कैंसिल हुए टॉक शो के बाद अब ऊब रही हैं मशहूर कॉमेडियन होस्ट एलेन डीजेनरेस

अपने सिंपल से सूट में भी एरिका हमेशा की तरह ही बेहद आकर्षक और फैशनेबल लग रहीं हैं। उनके फैंस को भी उनका ये सिंपल अवतार काफी पसंद आ रहा है जिस पर लाखों में लाइक और कमेंट्स आ रहे हैं।

'जेम्स बॉन्ड' एक्ट्रेस ओल्गा कुरिलेंको भी हुईं कोरोना वायरस की शिकार

हालांकि ये पहली बार नहीं है कि किसी सेलिब्रिटी ने कोरोना के डर के चलते ऐसा सूट पहना हो। एरिका से पहले सुपरमॉडल नाओमी कैम्पवेल भी एयरपोर्ट पर सुपरमॉडल नाओमी कैंपबेल कोरोना वायरस से खुद को बचाती हुईं एक हैजमैट सूट, सर्जिकल मास्क और रबड़ के दस्ताने पहनी नजर आईं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर हैजमैट सूट में अपनी तस्वीरें भी साझा कीं।

नाओमी ने इसके कैप्शन में लिखा, "सुरक्षा सबसे पहले, यह अगले स्तर की है।"

मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्हें फ्लाइट में अपनी सीट को साफ करते हुए देखा गया था।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement