Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

इस पिंक ड्रेस की वजह से सुर्खियों में छाईं जाह्नवी कपूर, यूजर्स ने किया ये कमेंट

धड़क एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी पिंक कलर की ड्रेस की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 22, 2019 10:40 IST
जाह्नवी कपूर- India TV Hindi
जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी पिंक कलर की ड्रेस की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रही हैं। आपको बता दें कि एक फंक्शन के दौरान जाह्नवी पिंक कलर के ड्रेस में पहुंची फिर क्या था पूरी मीडिया की नजर जाह्नवी की इस ड्रेस पर पड़ गई। इस ड्रेस में जाह्नवी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं। जाह्नवी ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से पिंक ड्रेस में कई फोटो शेयर की है। यह फोटो लोगों को काफी पसंद आ रही है साथ ही यूजर्स ने कई दिलचस्प कमेंट भी किये है। किसी ने 'ब्यूटीफुल' तो किसी ने 'हॉट' कहा। बता दें कि आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कुछ दिन पहले जाह्नवी अपनी बेले डांस की वजह से तो कुछ दिन पहले अपने शॉट्स की साइज की वजह से काफी सुर्खियों में थी।

सिर्फ इतना ही नहीं अक्सर ही उनकी चार्मिंग फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल सर्कुलेट होती रहती है। वहीं हाल ही में जान्हवी कपूर की कुछ और बेहद प्यारी फोटोज सोशल मीडिया पर सामेन आई है। फोटो में जान्हवी कपूर येलो कलर के लॉन्ग गाउन में बेहद प्यारी नजर आ रही हैं। साथ ही उनकी प्यारी सी स्माइल उनके तमाम फैन्स का दिल चुरा रही हैं। फोटो में जान्हवी कपूर का ये दिलकश अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है।

जान्हवी कपूर खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट एंड सेक्सी अंदाज वाली फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। जान्हवी कपूर की पहले भी कई बार ऐसी हॉट एंड बोल्ड अंदाज वाली फोटो और वीडियो वायरल होती रहती है। इससे पहले भी जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद ही खूबसूरत पिंक ड्रेस में फोटो शेयर की थी। उस फोटो को भी फैन्स ने काफी पसंद की थी।

Also Read:

Kasautii Zindagii Kay 2: शो में हिना खान की वापसी, कोमोलिका मिलाएगी मिस्टर बजाज से हाथ

काजल अग्रवाल ने दुबई में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें Photos

International Yoga Day 2019: सोहा अली खान की बेटी इनाया ने किया योग, देखें क्यूट तस्वीर

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement