Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा मैटेलिक स्लिट गाउन में नजर आईं बेहद स्टनिंग, देखें तस्वीरेंं

मलाइका अरोड़ा मैटेलिक हाई थाई स्लिट गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आईं। देखें तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 27, 2019 17:00 IST
malaika arora- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM malaika arora

मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस के साथ-साथ लुक्स के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। फैंस मलाइका के हर एक लुक के दीवाने है। जहां ट्रोलर अधिकतर उनकी लुक्स को लेकर ट्रोल करते रहते है। वहीं दूसरी और मलाइका अपने दमदार लुक से हर किसी का मुंह बंद कर देती हैं। इन दिनों मलाइका अपने लुक्स के कारण सर्खियों में छाई हुई है। जहां क्रिसमस पार्टी में रेड कलर के आउटफिट्स में जलवा बिखेरती नजर आईं। वहीं अब नए साल से पहले मैटेलिक लुक से हर किसी को अपना दीवाना बनाती हुई नजर आईं। 

मलाइका अरोड़ा की स्टाइलिश मेनका हरिसिंघानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें मलाइका बेहद हॉट नजर आ रही हैं। 

मलाइका अरोड़ा के लुक की बात करें तो उन्होंने Nicolas Jebran के कलेक्शन से हाई-थाई स्लिट मैटैलिक गाउन पहने हुए नज़र आईं।

मलाइका ने इस लुक के गोल्डन बेस्ड मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों को कर्ली ओपन किया हुआ है। इस लुक में मलाइका काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 

'गुड न्यूज' के प्रमोशन के दौरान कस्टमाइज 'बेबो' साड़ी में करीना कपूर दिखीं गॉर्जियस

मलाइका इस स्टनिंग गाउन के साथ मैचिंग फुटवियर पहने हुए नजर आईं। 

मलाइका अरोड़ा और बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के बीच की नजदीकियों से तो सभी वाकिफ हैं। हाल में ही अर्जुन कपूर मलाइका के साथ उनके मम्मी-पापा के घर पर पहुंचे। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement