Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Black Dress Look: ब्लैक ड्रेस में दिखना है स्टनिंग, तो ट्राई करें मोनालिसा के ये लुक्स

ब्लैक कलर के ड्रेस सभी पर खूब जचते हैं। खासकर महिलाओं को इस रंग के आउटफिट खूब पसंद आते हैं। ब्लैक कलर के ड्रेस कैजुअल, एथनिक और वेस्टर्न सभी में परफेक्ट लगते हैं।

Akanksha Tiwari Edited By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: December 16, 2022 15:32 IST
monalisa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MONALISA ट्राई करें मोनालिसा के ये लुक्स

ऑफिस, कॉलेज, पार्टी या फिर किसी भी स्पेशल मौके पर भला कौन स्टाइलिश और खूबसूरत लुक नहीं चाहता। हमारे लुक को कंप्लीट करने में ड्रेस और मेकअप के साथ ही काफी हद तक कलर की भी भूमिका होती है। आपका बॉडी शेप चाहे जो भी हो या फिर आपका कलर कॉम्प्लेक्स कैसा भी हो, ब्लैक कलर सभी पर सूट करता है। एथनिक, वेस्टर्न, कैजुअल या किसी भी तरह के अटायर के लिए ब्लैक कलर आपको परफेक्ट लुक देता है। इस कलर के ड्रेस में अगर आप बहुत लाइट मेकअप भी करती हैं तो भी आप खूबसूरत नजर आएंगी।

अगर आप ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पाना चाहती हैं तो एक्ट्रेस मोनालिसा के स्टाइल को ट्राई कर सकती हैं। मोनालिसा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए ही जानी जाती हैं। वैसे तो उनपर हर तरह के कलर और ड्रेस सूट करते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर मोनालिसा ब्लैक कलर के आउटफिट में खूब तस्वीरें शेयर करती हैं। आप भी उनके इन लुक्स को ट्राई कर सकती हैं।   

यह भी पढ़ें: Best Places to Visit in November: वेकेशन का बना रहे हैं प्लान, यहां देखें देश की सबसे बेहतरीन डेस्टिनेशन्स की लिस्ट

क्रॉप टॉप: लेडीज के बीच क्रॉप टॉप का फैशन इनदिनों खूब ट्रेंड में है। डेनिम की जींस हो या फिर स्कर्ट सभी के साथ क्रॉप टॉप परफेक्ट लगता है। अगर आप सिंपल टॉप से बोर हो चुकी हैं और कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो ब्लैक कलर में इस तरह के टॉप का ऑप्शन ट्राई कर सकती हैं। इससे आपको बेहद स्टाइलिश लुक मिलेगा। साथ ही आप इस तरह के ड्रेस में कंफर्टेबल भी फील करेंगी।

Winter Skin Care Tips: सर्दियों में त्वचा की देखभाल के लिए फॉलो करें ये जरूरी टिप्स

लहंगा: वेडिंग सीजन की शुरुआत होने वाली है और ऐसे में शादी-पार्टी में जाने की तैयारियां भी जोरों पर होगी। विंटर वेडिंग सीजन में लड़कियां कपड़ों को लेकर ज्यादा टेंशन में रहती है। लेकिन आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। इस तरह के ब्लैक लहंगे में आप बेहद खूबसूरत लगेंगी। प्लेन ब्लैक लहंगा और साथ ही में सिल्वर वर्क किए दुपट्टे और ब्लाउट के साथ आप मोनालिसा के लुक को कुछ इस तरह से ट्राई कर सकती हैं।

monalisa

Image Source : INSTAGRAM/MONALISA
मोनालिसा

kashmir: चिनार से लाल हुई कश्मीर की धरती, पर्यटक सुहावने मौसम का ले रहे आनंद

साड़ी: अगर आप कुछ इंडियन स्टाइल और ट्रेडिशनल पहनना चाहती हैं तो इसके लिए शिफॉन की ब्लैक कलर की साड़ी को ट्राई कर सकती हैं। शिफॉन की साड़ियां हल्की होती है जिसे कैरी करना आसान होता है। साथ ही इससे आपको डे और नाइट दोनों में ही परफेक्ट लुक मिलेगा।

monalisa

Image Source : INSTAGRAM/MONALISA
मोनालिसा

थ्री पीस सेट: आजकल थ्री पीस ड्रेस सेट का फैशन भी ट्रेंड में है। इसके साथ कोट या फिर श्रग को ट्राई कर सकते है। आप शॉर्ट से लेकर लॉन्ग श्रग को जींस, पैंट या फिर प्लाजो में पहन सकती हैं। ब्लैक कलर के ड्रेस में स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप मोनालिसा के इस तरह के थ्री पीस ड्रेस को ट्राई कर सकती हैं। ब्लैक कलर के शॉर्ट टॉप के साथ आप ब्लैक प्रिंटेट प्लाजो या पैंट और श्रग या कोट भी ट्राई कर सकती हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement