Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Valentine's Day Special: लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बावजूद ये आइडिया नहीं होने देंगे आपके प्यार को कम

वैलेंटाइन वीक के दौरान लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने वाले कपल्स के लिए यह सप्ताह थोड़ा उकताहट और दूर होने की तकलीफ से भरा होता है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: February 13, 2022 10:07 IST
Valentine's Day Special- India TV Hindi
Image Source : PEXELS Valentine's Day Special

Valentine's Day Special: वैलेंटाइन वीक अपने प्यार का इजहार करने के लिए साल का सबसे खास वक्त होता है। रोज डे से शुरू होकर वैलेंटाइन डे तक अपने पार्टनर को अपनी भावनाओं को जाहिर करने का सबसे स्पेशल हफ्ता होता है। हर कपल को इस हफ्ते का इंतजार रहता है। कपल्स इस हफ्ते को हर संभव यादगार बनाने की कोशिश करते हैं। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने वाले कपल्स के लिए यह सप्ताह थोड़ा उकताहट और दूर होने की तकलीफ से भरा होता है। अगर आप भी ऐसे रिश्ते में हैं तो चिंता न करें। हम आपके लिए कुछ ऐसे आइडिया लेकर आएं जिनके जरिए आप लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में होने के बावजूद भी प्यार के इस खास पल को अपने पार्टनर के साथ खुशी-खुशी साझा कर सकते हैं।

पार्टनर को भेजें गिफ्ट

Valentine's Day Special

Image Source : PEXELS
Valentine's Day Special

गिफ्ट देना किसी भी रिश्ते में बेहद अहमियत रखता है। गिफ्ट की कीमत वास्तव में जरूरी नहीं है लेकिन जिस खास भाव से आप इसे अपने सबसे स्पेशल इंसान के लिए पसंद करते हैं, वह बेहद भावपूर्ण होता है। रोमांटिक गिफ्ट्स देकर दूर रह रहे अपने पार्टनर से आप अपने प्यार को बयां कर सकते हैं।

मूवी डेट कर सकते हैं प्लान

Valentine's Day Special

Image Source : PEXELS
Valentine's Day Special

साथ फिल्में देखने से पार्टनर के साथ एक खास बॉन्डिंग शेयर की जा सकती हैं। आप एक साथ एक फिल्म देख सकते हैं और उस पर चर्चा कर सकते हैं। ऐसे कई ऐप्स हैं जिसके जरिए हजार मील दूर बैठे अपने पार्टनर के साथ फिल्म देखा जा सकता है। आप फिल्म देखने के दौरान अपने साथी के साथ स्क्रीन शेयर कर अपनी पसंदीदा फिल्म को एक साथ देख सकते हैं।

भेजें प्यार भरा खत

Valentine's Day Special

Image Source : PEXELS
Valentine's Day Special

प्यार का इजहार शब्दों के जरिए करना बेहद खास होता है। आप अपने पार्टनर को हाथ से लिखे खत भेज सकते हैं। इस वैलेंटाइन डे पर आप इस खत में क्रिएटिव भी बना सकते हैं। खत लिखकर अपनी भावनाओं को व्यक्त करना पुराना और सबसे खास तरीकों में से एक है क्योंकि शब्दों के जरिए आप हमेशा अपने साथी खास फील करा सकते हैं।

वर्चुअल डेट करें प्लान

Valentine's Day Special

Image Source : PEXELS
Valentine's Day Special

दूरी के बावजूद आप हमेशा अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं। आप एक-दूसरे के लिए पसंदीदा खाना ऑर्डर कर सकते हैं, कुछ मोमबत्तियां जला सकते हैं और वीडियो कॉल पर वर्चुअल कैंडल लाइट डिनर कर सकते हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement