Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिल्ली एयरपोर्ट पर मिलेगी लगेज 'पिक और ड्रॉप' करने की सुविधा

दिल्ली एयरपोर्ट से यात्रा करने वाले लोगों के लिए एक खुशखबरी है। अब उन्हें लगेज घर से उठाने की जरुरत नहीं पड़ेगी। यह सर्विस करेगी आपकी मदद।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 15, 2020 12:22 IST
delhi airport- India TV Hindi
दिल्ली एयरपोर्ट

दिल्ली एयरपोर्ट से ट्रेवल करने वाले पैसेंजरों के लिए एक खुशखबरी है। आईजीआई एयरपोर्ट ने घर से एयरपोर्ट और एयरपोर्ट से घर तक लगेज ले जाने की सर्विस शुरू की है। इस सर्विस में डायल(संचालन करने वाली कंपनी) लगेज को बैगेज बेल्ट से घर और घर से डिपार्चर गेट तक छोड़ेगी। यह सुविधा आपको सिर्फ आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल-3 पर ही मिलेगी।

डायल के अनुसार, इस सुविधा के लिए आपको पैसे देने होंगे। डायल के एक ऑफिसर ने बताया, इस सेवा का लाभ दिल्ली-एनसीआर के साथ हरियाणा  के पैसेंजर भी उठा सकते हैं।

इस सुविधा को लेने के लिए आपको www.newdelhiairport.in पर जाकर बुकिंग करानी होगी। किराया आपके लगेज के अनुसार होगा। आप इसे फेयर चार्ट पर जाकर चेक कर सकते हैं। पैसेंजर के बुकिंग करवाने के बाद जो जानकारी दी जाएगी उसी के मुताबिक आपका सामान पिक और ड्रॉप किया जाएगा। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Travel News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement