Friday, April 19, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: आम से लदा ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत और 11 घायल, हैदराबाद से यूपी लौट रहे थे मजदूर

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में नेशनल हाइवे-44 पर पाठा गांव के पास एक सड़क हादसे में 5 मजदूरों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 10, 2020 10:04 IST
5 migrant labourers died and 11 injured in road accident narsinghpur Madhya Pradesh - India TV Hindi
Image Source : ANI 5 migrant labourers died and 11 injured in road accident narsinghpur Madhya Pradesh 

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले के पाठा गांव के पास एक सड़क हादसे में 5 मजदूरों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मतुाबिक, शनिवार देर रात आम से भरा एक ट्रक ​नेशनल हाइवे-44 पर पाठा गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। दरअसल, आम से लदे एक ट्रक में मजदूर तेलंगाना के हैदराबाद से उत्तर प्रदेश जा रहे थे, तभी रास्ते में ये हादसा हो गया। 

हालांकि, चार मजदूरों के ट्रक के नीचे दबे होने की आशंका जताई जा रही है। ट्रक में करीब 20 मजदूर सवार थे। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले भेजा गया है और मौके पर क्रेन और जेसीबी की मदद से राहत बचाव कार्य किया जा रहा है।  

पुलिस के मुताबिक आम के ट्रक में सवार 20 मजदूर में 11 मजदूर झांसी के रहने वाले हैं, जबकि 9 एटा के हैं। सभी मजदूर हैदराबाद से अपने घर जाने के लिए निकले थे, घटना की जानकारी लगते ही कलेक्टर दीपक सक्सेना और पुलिस अधीक्षक गुरकरन सिंह सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचे, वहीं अपर कलेक्टर मनोज ठाकुर और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी जिला अस्पताल में मौजूद रहे।

हादसे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दुख जताते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि 'नरसिंहपुर में ट्रक पलटने से हुए हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित और घायल होने के समाचार से अत्यंत दुःखी हूं, ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं, विनम्र श्रद्धांजलि!'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement