Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के 26 नए मामले, चार मरीजों की मौत

मध्य प्रदेश में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण चार और व्यक्तियों की मौत हो गई। प्रदेश में अब तक इस बीमारी से 9,023 मरीजों की मौत हो चुकी है। राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी के 26 नए मामले सामने आए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 08, 2021 21:50 IST
Coronavirus: 26 new cases in MP, four die- India TV Hindi
Image Source : PTI मध्य प्रदेश में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण चार और व्यक्तियों की मौत हो गई।

भोपाल: मध्य प्रदेश में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण चार और व्यक्तियों की मौत हो गई। प्रदेश में अब तक इस बीमारी से 9,023 मरीजों की मौत हो चुकी है। राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी के 26 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 7,90,096 तक पहुंच गयी। यह जानकारी मध्य प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के 52 जिलों में से 43 जिलों में पिछले 24 घंटों में एक भी नया संक्रमित व्यक्ति नहीं पाया गया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बृहस्पतिवार को कोविड-19 के भोपाल में दस और इन्दौर में पांच नये मामले आये। अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में कुल 7,90,096 संक्रमितों में से अब तक 7,80,657 मरीज स्वस्थ हो गये हैं और 416 मरीजों का इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि बृहस्पतिवार को कोविड-19 के 47 रोगी स्वस्थ हुए। 

वहीं प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू के जो प्रतिबंध लागू हैं, वे 15 जुलाई तक बरकरार रहेंगे। न तो कोचिंग संस्थान खुलेंगे और न ही सिनेमाघर। कोरोना संक्रमण पूरी तरह नियंत्रण में होने के कारण संभावना जताई जा रही थी कि आठ जुलाई से अनलॉक के तहत कुछ और छूट दी जा सकती है। बताया जा रहा है कि नई गाइडलाइन अब 15 जुलाई को आएगी।

ये भी पढ़ें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement