1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. एंटीलिया SUV केस: NIA पर दिग्विजय को भरोसा नहीं? कहा- ‘इससे जांच कराना मतलब...’

एंटीलिया SUV केस: NIA की जांच पर दिग्विजय सिंह को भरोसा नहीं? कहा- इसकी जांच मतलब बीजेपी की जांच

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने दावा किया कि एनआईए के निदेशक वाईसी मोदी के नजदीकी संबंध प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 18, 2021 18:43 IST
Digvijaya Singh, Digvijaya Singh Antilia, Digvijaya Singh NIA, Digvijaya Singh Antilia bomb- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE दिग्विजय सिंह ने NIA जांच पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस एजेंसी से जांच कराना मतलब बीजेपी से जांच कराना होगा।

ग्वालियर: कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास पिछले माह विस्फोटक सामग्री से लदी कार बरामद होने के मामले में राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) की जांच पर सवाल उठाया है। दिग्विजय ने गुरुवार को NIA जांच पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस एजेंसी से जांच कराना मतलब ‘भारतीय जनता पार्टी से जांच कराना होगा और इसे अब अलग रंग दिया जाएगा। महाराष्ट्र में विस्फोटक मिलने की जांच एनआईए कर रही है। इसका मतलब है कि यह जांच बीजेपी कर रही है और इसे अब अलग रंग दिया जाएगा।’

‘NIA की जांच के बाद RSS के लोगों को मिली क्लीन चिट’

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय ने दावा किया कि इसका कारण यही है कि एनआईए के निदेशक वाईसी मोदी के नजदीकी संबंध प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इसके पहले भी वाईसी मोदी गुजरात दंगों के साथ-साथ वहां के मंत्री रहे हरेन पंड्या हत्याकांड जांच से जुड़े रहे और हर मामले में क्लीन चिट दी गई। दिग्विजय ने कहा कि इसके अलावा, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के जो लोग बम विस्फोट से जुड़े अपराधी थे और उनके खिलाफ सबूत थे। उन्होंने कहा कि जैसे ही जांच एनआईए ने शुरु की, RSS के उन लोगों को क्लीन चिट मिल गई।

‘देवेंद्र फडणवीस के बयान के बाद ही लग रहा था कि...’
दिग्विजय ने कहा कि महाराष्ट्र मामले में जैसे ही वहां के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का बयान आया था, तभी से लग रहा था कि इसे अलग रंग दिया जाएगा। बता दें कि दिग्विजय सिंह उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के निकट 25 फरवरी को विस्फोटक सामग्री से लदी एक कार के बरामद होने और उसके बाद मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे को गिरफ्तार किये जाने एवं मुंबई पुलिस के आयुक्त परमबीर सिंह का तबादला किए जाने को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। एंटीलिया SUV केस: NIA पर दिग्विजय को भरोसा नहीं? कहा- ‘इससे जांच कराना मतलब...’ News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन
Write a comment
X