1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. VIDEO: स्टेशन पर खड़ी सवारी रेलगाड़ी के 4 डिब्बों में लगी आग, पुलिस प्रशासन सहित दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे

VIDEO: स्टेशन पर खड़ी सवारी रेलगाड़ी के 4 डिब्बों में लगी आग, पुलिस प्रशासन सहित दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे

मध्य प्रदेश के मुरैना के हेतमपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी सवारी रेलगाड़ी के 4 डिब्बों में अचानक से आग लग गई। पुलिस प्रशासन सहित दमकल के कई कर्मचारी मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे में किसी तरह के कोई जनहानि होने की सूचना नहीं है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 26, 2021 17:19 IST
स्टेशन पर खड़ी सवारी रेलगाड़ी के 4 डिब्बों में लगी आग, पुलिस प्रशासन सहित दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV स्टेशन पर खड़ी सवारी रेलगाड़ी के 4 डिब्बों में लगी आग, पुलिस प्रशासन सहित दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे

Highlights

  • मध्य प्रदेश के मुरैना के हेतमपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी सवारी रेलगाड़ी के 4 डिब्बों में लगी आग
  • ट्रेन संख्या 20848 (दुर्ग एक्सप्रेस) दिल्ली से दुर्ग छत्तीसगढ़ जा रही थी
  • किसी तरह के कोई जनहानि होने की सूचना नहीं, दमकल के कई कर्मचारी मौके पर पहुंचे

मध्य प्रदेश के मुरैना के हेतमपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी सवारी रेलगाड़ी के 4 डिब्बों में अचानक से आग लग गई। पुलिस प्रशासन सहित दमकल के कई कर्मचारी मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे में किसी तरह के कोई जनहानि होने की सूचना नहीं है। आग लगने की सूचना रेल मंडल के वरिष्ठ कार्यालय को दी गई है, वहीं ट्रेन में आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के मुरैना में हेतमपुर रेलवे स्टेशन के पास दुर्ग-उधमपुर एक्सप्रेस में आग लग गई। मुरैना-धौलपुर के पास वैष्णों देवी से आ रही दुर्ग-ऊधमपुर ट्रेन में आग लग गई। आग से AC बोगी A-1 और A-2 पूरी तरह जलकर खाक हो गई हैं। दोनो बोगियों को ट्रेन से अलग कर लिया गया है। दमकल की गाड़ियां घटनास्थल पर मौजूद हैं। ट्रेन संख्या 20848 (दुर्ग-उधमपुर एक्सप्रेस) दिल्ली से दुर्ग छत्तीसगढ़ जा रही थी जिसकी 4 बोगियों में आग लग गई।

घटना के बाद एक यात्री ने मीडिया को बताया, ‘हम लेटे हुए थे. कुछ-कुछ गंध सी आ रही थी। अचानक आवाज आई आग लगी-आग लगी, तो हमने देखा कि काफी धुआं बोगी में भर गया था, हमने फिर बोगी के सभी लोगों को आवाज लगाई कि जल्दी उतरो-उतरो, सामान उतरवाया, एक लड़की बेहोश हो गई थी, उसे बाकी साथियों की मदद से नीचे उतारा।’

bigg boss 15