Monday, June 17, 2024
Advertisement

बचा लो साहब...मेरी बिगड़ैल पत्नी मुझे मार डालेगी, थाने में पति ने लगाई गुहार, जानें पूरा मामला-VIDEO

मध्य प्रदेश के शहडोल में एक पति अपनी ही पत्नी से परेशान है। पीड़ित ने पति की शिकायत पुलिस से की है। पीड़ित का कहना है कि उसकी पत्नि उसे मारती-पीटती है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: May 25, 2024 22:37 IST
अपनी मां के साथ पीड़ित पति- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अपनी मां के साथ पीड़ित पति

शहडोलः अक्सर हम-आप किसी महिला को अपने पति द्वारा प्रताड़ित होने या उसके पति  के नाजायज संबंध किसी गैर के साथ होने के किस्से सुनते रहे हैं लेकिन मध्य प्रदेश के शहडोल में तो एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक शख्स अपनी ही पत्नी से पीड़ित है। पीड़ित पति अपनी ही पत्नी के अवैध संबंधों व प्रताड़ना की शिकायत को लेकर महीनों से पुलिस थाना का चक्कर लगा रहा है। उसका आरोप  है कि उसकी पत्नी उसे प्रताड़ित कर उसकी 80 वर्ष की मां के साथ मारपीट करती है। मामला शहडोल जिले के थाना जैतपुर अंतर्गत ग्राम पैरीबहरा का है।

पति का आरोप पत्नी का गांव के दबंग व्यक्ति से है अवैध संबंध

पीड़ित पति के मुताबिक, इसके पीछे की वजह है कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे व्यक्ति से नाजायज संबंध हैं। आरोप है कि पुलिस शिकायत पर कार्रवाई करने की बजाय उसी पर ही मामला दर्ज कर रही है। जिससे आहत पति अपनी मां के साथ पुलिस के बड़े अफसरों से मदद की गुहार लगा रहा है। पत्नी की प्रताड़ना से तंग पति अब अपनी बुजुर्ग मां के साथ आत्मदाह की चेतावनी दी है। 

क्या है पूरा मामला

पैरीबहरा गांव के रहने वाले राजेंद्र कुशवाहा अपनी पत्नी के कथित अवैध संबंध से परेशान हैं। जिसको लेकर उसने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। राजेंद्र कुशवाहा जैतपुर थाने से लेकर एसपी से मामले की शिकायत कर चुका है। उसका आरोप है कि उसकी पत्नी का उसी गांव के एक दबंग से नाजायज संबंध है। वह खुलेआम उसके साथ घूमती रहती है। वह रात रात भर गायब रहती है। मना करने पर फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देते हुए उसके साथ और उसकी 80 साल की मां के साथ मारपीट करती है।

पति-पत्नी एक दूसरे के खिलाफ दी है शिकायत

पति के मुताबिक पत्नी अपने प्रेमी से साथ मिलकर उसके के खिलाफ मामला दर्ज करा चुकी है। अपनी पत्नी से छुटकारा पाने के लिए राजेन्द्र लगातार पुलिस से मामले की शिकायत कर रहा। आरोप है कि पुलिस उसकी शिकायत पर उसके पत्नी के खिलाफ एक्शन लेने की बजाय उल्टा उसके खिलाफ ही मामला दर्ज कर लेती है।

पीड़ित पति ने दी आत्मदाह की चेतावनी

पीड़ित पति राजेन्द्र अपनी मां के साथ पुलिस की चौखट चढ़कर मदद की गुहार लगा रहा है। पत्नी की प्रताड़ना से तंग पति राजेन्द्र अब अपनी मां के साथ आत्मदाह की चेतावनी भी दी है। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी का आपसी विवाद है। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दी है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

(शहडोल से विशाल खण्डेलवाल  की रिपोर्ट)               

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement