Friday, May 03, 2024
Advertisement

प्रहलाद पटेल को बीजेपी आलाकमान क्यों लड़ा रहा विधानसभा चुनाव? इंडिया टीवी चुनाव मंच पर उन्होंने किया खुलासा

प्रहलाद पटेल ने कहा कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ और कांग्रेस का आस्तित्व संकट में है। इन चुनावों में प्रदेश की जनता उनका सफाया कर देगी और एक बार फिर से प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आएगी।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: October 15, 2023 14:18 IST
Prahlad Patel- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रहलाद पटेल

Chunav Manch: मध्य प्रदेश में चुनावी आगाज हो चुका है। इन चुनावों में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच मुख्य लड़ाई मानी जा रही है। इन चुनावों में उस समय सबको आश्चर्य हुआ जब बीजेपी ने प्रदेश तीन केंद्रीय मंत्री सहित सात सांसदों को विधानसभा चुनावों उतार दिया। इनमें से एक नाम केंद्रीय जल शक्ति राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल का भी एक नाम था। इंडिया टीवी चुनाव मंच पर बताया कि उन्हें कुछ समय पहले ही आलाकमान से बताया गया कि उन्हें चुनाव लड़ना है। पटेल ने कहा कि पार्टी का एक समर्पित कार्यकर्ता होने के नाते उन्होंने पार्टी का आदेश स्वीकार किया। उन्होंने कहा पार्टी ने विधानसभा चुनावों का टिकट देकर उन्हें एक बार फिर से अपनी आम जनता के लिए और भी नजदीक से सेवा करने का मौका दिया है।

कांग्रेस देश में लगा रही है आग- प्रहलाद पटेल 

प्रहलाद पटेल ने आरोप लगते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी का देश में आग लगाने का पुराना इतिहास रहा है। इस समय भी कांग्रेस यही काम कर रही है। एक राज्य में जातिगत जनगणना होती है और अब राहुल गांधी जाति के नाम पर देश में आग लगाने का काम रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी से मेरा निवेदन है कि वह चुनावों के समय प्रदेश में आग लगाने का काम ना करें। पूरे प्रदेश की जनता जानती है कि कांग्रेस की इसके पीछे की क्या मंशा है, इसलिए वह ऐसा ना करें।  

कमलनाथ सरकार ने 15 महीनों में किया जबरदस्त भ्रष्टाचार- प्रहलाद पटेल 

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने 15 महीनों में जबरदस्त भ्रष्टाचार किया। जनता परेशान हो गई थी। वह अपने जिस छिंदवाडा मॉडल की बात करते हैं वह भ्रष्टाचार और दलाली भरा हुआ था। सुप्रीम कोर्ट ने भी इस पर सवाल उठाए थे। सरकारी धन का बंदरबांट किया गया था। अपनी चहेती कंपनी को करोड़ों रुपयों का भुगतान किया गया, लेकिन काम एक भी नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा में संसाधन और मौके खूब हैं लेकिन कमलनाथ ने सिवाय बर्बादी के कुछ नहीं किया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement