Friday, April 19, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: कटनी में 2 अगस्त सुबह 5 बजे तक टोटल लॉकडाउन

आदेश में कहा गया है कि कटनी जिले के सीमा क्षेत्र के अंदर आवागमन और जिला तथा नगर निगम सीमा क्षेत्र में बाहर से आने जाने हेतु आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 26, 2020 19:15 IST
lockdown in katni । मध्य प्रदेश: कटनी में 2 अगस्त सुबह 5 बजे तक टोटल लॉकडाउन- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी शहर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन ने आज रात (रविवार) 8 बजे से 2 अगस्त सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है। कटनी के कलेक्टर ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान शहर में सभी वाणिज्यिक प्रतिष्ठान, दुकानें, बाजार, होटल, रेस्तरां और शॉपिंग मॉल बंद रहेंगे। जिसा प्रशासन द्वारा जारी आदेश के अनुसार, कटनी में टोटल लॉकडाउन घोषित किया गया है, इस दौरान किसी भी व्यक्ति को अपने घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी।

आदेश में कहा गया है कि कटनी जिले के सीमा क्षेत्र के अंदर आवागमन और जिला तथा नगर निगम सीमा क्षेत्र में बाहर से आने जाने हेतु आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। लॉकडाउन के दौरान सभी परिवहन सेवाओं का संचालन भी बंद रहेगा और समस्त राजनैतिक, खेल, शैक्षणिक, धार्मिक जमावड़े की इजाजत नहीं होगी। आदेश में कहा गया है कि लॉकडाउन के दौरान निर्माण गतिविधियां सावधानी के साथ जारी रहेंगी और सार्वजनिक स्थानों पर थूकना, शराब, पान, गुटखा सेवन करना प्रतिबंधित रहेगा।

lockdown in katni । मध्य प्रदेश: कटनी में 2 अगस्त सुबह 5 बजे तक टोटल लॉकडाउन

Image Source : TWITTER/ANI
 मध्य प्रदेश: कटनी में 2 अगस्त सुबह 5 बजे तक टोटल लॉकडाउन

भोपाल में 24 जुलाई से लागू है 10 दिन का लॉकडाउन

मध्य प्रदेश की राजधानी में कोरोना वायरस के मामलों में बढोतरी के मद्देनजर राज्य सरकार ने भोपाल में 24 जुलाई की रात से 10 दिन का लॉकडाउन लागू किया गया है। भोपाल में लॉकडाउन के दौरान सिर्फ दवा, दूध, सब्जी और सरकारी राशन की दुकानें ही खुली हुई हैं। भोपाल में आने-जाने वालों के लिए पहले के लॉकडाउन की तरह ही ई-पास पर ही अनुमति मिल रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement