Friday, May 10, 2024
Advertisement

Madhya Pradesh Assembly Election Live: सीएम शिवराज का सतना में रोड शो, जीत के लिए भरा दम, देखें सभी अपडेट

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन शेष है। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस दोनों की ओर से जीत के लिए दमखम लगाया जा रहा है।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: November 03, 2023 21:16 IST
सीएम शिवराज- India TV Hindi
Image Source : PTI सीएम शिवराज

मध्य प्रदेश में इस महीने की 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने वाले हैं। चुनाव के परिणाम 3 दिसंबर को आएंगे। आइए जानते हैं इस चुनाव से जुड़ी हर अपडेट इस Live Blog में

 

Madhya Pradesh Assembly Election Live

Auto Refresh
Refresh
  • 5:50 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    सिंधिया की अनुपस्थिति से फर्क नहीं पड़ेगा- दिग्विजय

    मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करेगी और ज्योतिरादित्य सिंधिया की अनुपस्थिति से पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

  • 4:49 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    टिकट न मिलने पर पूर्व सांसद गुड्डू ने कांग्रेस छोड़ी

    मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस से बगावत करके रतलाम जिले के आलोट क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पर्चा भरने वाले पूर्व लोकसभा सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफे की घोषणा कर दी।

  • 1:49 PM (IST) Posted by Subhash Kumar

    संसाधनों पर सबका अधिकार

    सीएम शिवराज ने सतना में कहा कि देश के संसाधनों पर सभी का समान अधिकार है, महिलाओं को भी अधिकार है। सीएम ने कहा कि उनका वाजिब हक देना कोई मुफ्त वितरण नहीं है। लाडली बहना योजना जैसी नीतियां देश के लिए आशीर्वाद हैं, मैंने 'आधी आबादी' को पूरा न्याय दिया है। 

  • 11:22 AM (IST) Posted by Subhash Kumar

    इस तारीख को वोटिंग

    चुनाव आयोग की ओर से की गई घोषणा के मुताबिक, मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव का आयोजन 17 नवंबर को एक ही चरण में किया जाएगा। इस चुनाव का परिणाम छ्ततीसगढ़, राजस्थान तेलंगाना व मिजोरम के विधानसभा चुनावों के परिणाम के साथ ही 3 दिसंबर को जारी किया जाएगा।

  • 10:36 AM (IST) Posted by Subhash Kumar

    सीएम शिवराज के कार्यक्रम

    मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सीएम शिवराज आज खरगापुर, बीजापुर, पथरिया, हटा, मुडवारा, पनागर, जबलपुर उत्तर व मध्य-पूर्व विधानसभा में स्थानीय कार्यक्रम एवं रोड-शो में शामिल होंगे। 

  • 9:53 AM (IST) Posted by Subhash Kumar

    कांग्रेस ने पाप किया

    सीएम शिवराज ने रैली में कहा कि कमलनाथ सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान बैगा, भारिया और सहरिया आदिवासियों को 1,000 रुपये की मासिक सहायता सहित कल्याणकारी योजनाओं को बंद करके पाप किया था। 

     

  • 8:35 AM (IST) Posted by Subhash Kumar

    कमलनाथ मॉडल पर सीएम का हमला

    मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बृहस्पतिवार को चुनावी राज्य में एक रैली में आरोप लगाया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के शासन मॉडल में "भ्रष्टाचार, अपराध और कमीशन" शामिल है।

  • 8:02 AM (IST) Posted by Subhash Kumar

    ज्योतिरादित्य सिंधिया के कई कार्यक्रम

    केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को मुंगावली, अशोकनगर, चंदेरी , बमौरी और कोलारस विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।    

  • 7:15 AM (IST) Posted by Subhash Kumar

    जेपी नड्डा भी राज्य में भरेंगे हुंकार

    भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मध्य प्रदेश में कई चुनावी कार्यक्रमों में भाग लेंगे। त्योंथर, सिरमौर, सेमरिया और रीवा में जनसभा करेंगे और रथ यात्राओं में भाग लेंगे।  

  • 6:50 AM (IST) Posted by Subhash Kumar

    अखिलेश यादव की जनसभा

    समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव छतरपुर जिले की चंदला विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे। वह  3 नवंबर 2023 को जिला छतरपुर कि चंदला विधानसभा में सपा प्रत्याशी श्री पुष्पेंद्र कुमार अहिरवार के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे।

  • 6:48 AM (IST) Posted by Subhash Kumar

    सिंधिया का वार

    केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने धार में कहा कि कांग्रेस की 15 महीने की सरकार 3C (कट, कमीशन और करप्शन) की सरकार है और जनता उनको अच्छी तरह से पहचान चुकी है।

  • 6:33 AM (IST) Posted by Subhash Kumar

    शिवराज का रोड शो

    मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य के सतना जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रोड शो किया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement