Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: CM मोहन यादव ने जवाहरलाल नेहरू कैंसर हॉस्पिटल का किया औचक निरीक्षण, कंबल भी बांटे

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव अचानक भोपाल स्थित जवाहरलाल नेहरू कैंसर हॉस्पिटल पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया और कंबल बांटे। इस दौरान उन्होंने लोगों से बातचीत भी की।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 20, 2023 23:57 IST
Mohan Yadav- India TV Hindi
Image Source : ANI मोहन यादव ने बांटे कंबल

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भोपाल के जवाहरलाल नेहरू कैंसर अस्पताल में मुख्यमंत्री आश्रय गृह का औचक निरीक्षण किया और कंबल वितरित किए। इसका वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल सीएम मोहन यादव अचानक भोपाल स्थित जवाहरलाल नेहरू कैंसर हॉस्पिटल पहुंच गए और हालात का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कंबल बांटे और व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। 

हमीदिया हॉस्पिटल का भी कर चुके हैं निरीक्षण

इससे पहले सीएम मोहन यादव ने सोमवार देर रात हमीदिया अस्पताल का औचक निरीक्षण किया था। उन्होंने मरीजों को दवाईयां और बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने का निर्देश दिया था। सीएम यादव ने अस्पताल में इलाज करा रहे मरीजों और उनके परीजनों से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने अस्पताल की ओर मरीजों को उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं और दवाइयों को बारे में जानकारी ली।

मुख्यमंत्री ने अस्पताल के एसएनसीयू और एमएनयू वार्ड का निरीक्षण किया था। उन्होंने ओपीडी का भी निरीक्षण किया था। सीएम ने कहा था कि अस्पताल में सभी इंतजाम दुरुस्त रखे जाएं ताकि मरीजों को इलाज के दौरान कोई परेशानी न हो। अस्पताल आनेवाले मरीजों को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध हो। सीएम यादव ने अस्पताल परिसर में मरीजों के परिजनों से विभिन्न व्यवस्थाओं के संबंध में भी चर्चा की।

सीएम बनने के बाद से चर्चा में मोहन यादव

मोहन यादव जब से सीएम बने हैं, तभी से चर्चा में हैं। फिर चाहें उज्जैन में रुककर उस मिथक को तोड़ना हो कि मुख्यमंत्री यहां रात में नहीं रुक सकते। या फिर अधिकारियों की अदला-बदली। मोहन यादव का उठाया हुआ हर कदम चर्चा में है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement