Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Madhya Pradesh: भिंड में एक परिवार के चार सदस्य फंदे से लटके मिले, तीन की मौत, एक को बचाया

Madhya Pradesh: एमपी के जिला भिंड के एक गांव में शनिवार को सुबह एक ही परिवार के चार सदस्य अपने घर में फांसी के फंदे पर लटकते मिले।

Akash Mishra Edited by: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: June 11, 2022 23:07 IST
MP Shocker: 3 Members Of Family Found Dead- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE MAPS MP Shocker: 3 Members Of Family Found Dead

Highlights

  • बेटी मीनाक्षी की चल रहीं थीं सांसे
  • त्वरित उपचार के लिए भेजा ग्वालियर
  • मामले की हो रही बेहद गहनता से जांच

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के भिंड जिले के एक गांव से रूह कंपाने वाली खबर सामने आई है। एमपी के जिला भिंड के एक गांव में शनिवार को सुबह एक ही परिवार के चार सदस्य अपने घर में फांसी के फंदे पर लटकते मिले। इन चार लोगों में से तीन की मौत हो गई और एक को बचा लिया गया है। इस मामले को लेकर तहसील गोहद के अनुविभागीय अधिकारी राजेश सिंह राठौर ने बताया कि यह घटना भिंड जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर कठुआ गुर्जर में हुई है। 

छत के कंडे से लगाई थी फांसी

अनुविभागीय अधिकारी राजेश सिंह राठौर ने कहा, ‘‘आज सुबह करीब 8 बजे धर्मेंद्र गुर्जर (28), उसकी पत्नी अमरेश (25) एवं उनके बेटे निशांत (12) के शव उनके घर में फांसी के फंदे पर झूलते मिले। उनकी बेटी मीनाक्षी (8) भी फांसी पर लटकी मिली लेकिन उसकी सांसें चल रही थीं तो फौरन उसे उपचार के लिए ग्वालियर रवाना कर दिया गया है।’’ अधिकारी राठौर ने बताया कि घर के एक बड़े कमरे की छत के कुंडे से इन सबके गले में रस्सी लगी हुई पाई गई थी और दरवाजा अंदर से बंद था। 

पुलिस ने दरवाजा तोड़ घर में किया प्रवेश
अधिकारी राठौर ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस त्वरित रूप से घटनास्थल पर पहुंची । वहां पुलिस ने पड़ोसियों के साथ मिलकर  दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो परिवार के चारों लोग लटके फंदे से लटके हुए मिले। राठौर ने कहा कि इस सामूहिक आत्महत्या की वजह अभी पता नहीं चली है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस इस मामले की बेहद गहनता से विस्तृत जांच कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement