Friday, March 29, 2024
Advertisement

Madhya Pradesh News: एमपी में अफसर का अजीबोगरीब बयान देते VIDEO वायरल, कहा- वोट देकर हमने पैदा किए भ्रष्ट नेता

Madhya Pradesh News: इस वीडियो में एडीएम उमेश शुक्ला बोल रहे हैं कि- लोकतंत्र हमारे देश की सबसे बड़ी गलती, वोट डालकर हमने भ्रष्ट नेता पैदा किए। इतना ही नहीं शुक्ला आगे कह रहे हैं कि वोट डालकर आप क्या करोगे और अब तक हमने भी वोट डालकर क्या किया है।

Published on: July 13, 2022 18:45 IST
Shivpuri Additional Collector- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shivpuri Additional Collector

Highlights

  • लोकतंत्र की व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए नजर आए शिवपुरी के एडीएम
  • वीडियो में अपर कलेक्टर उमेश शुक्ला लोकतंत्र पर सवाल उठा रहे हैं
  • वोटिंग प्रोसेस को गलत ठहराने पर आमादा थे एडीएम

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के एक अफसर का लोकतंत्र की व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा करता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शिवपुरी के ADM ने अजीबोगरीब बयान देते हुए लोकतंत्र को सबसे बड़ी गलती करार दिया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि, "वोट डालकर हमने सिर्फ भ्रष्ट नेता ही बनाए हैं।" सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे शिवपुरी जिले में पदस्थ अपर कलेक्टर उमेश शुक्ला का बताया जा रहा जिसमें वह लोकतंत्र पर सवाल उठा रहे हैं। इस वीडियो में एडीएम उमेश शुक्ला बोल रहे हैं कि- लोकतंत्र हमारे देश की सबसे बड़ी गलती, वोट डालकर हमने भ्रष्ट नेता पैदा किए। इतना ही नहीं शुक्ला आगे कह रहे हैं कि वोट डालकर आप क्या करोगे और अब तक हमने भी वोट डालकर क्या किया है।

वोटिंग प्रोसेस को गलत ठहराने पर आमादा थे एडीएम

आज 13 जुलाई को नगरीय निकाय के दूसरे चरण का मतदान होना था और इससे एक दिन पहले 12 जुलाई को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इधर शिवपुरी कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ज्यादा से ज्यादा वोटिंग होने की जुगत में लगे हुए थे तो वहीं दूसरी ओर उनके एडीएम और उप जिला निर्वाचन अधिकारी वोटिंग प्रोसेस को गलत ठहराने पर आमादा थे।

एडीएम को लगा कैमरा बंद है और कह डाली अपनी बात
बताया जाता है कि कुछ कर्मचारी ड्यूटी बैलेट के संबंध में चर्चा करने के लिए गए हुए थे, तभी एक प्रत्याशी भी वहां था और उस प्रत्याशी ने इन कर्मचारियों को ड्यूटी बैलेट देने की बात कही। शिवपुरी तहसील कार्यालय में मतपत्र खत्म हो जाने के बाद कुछ कर्मचारी ड्यूटी बैलेट को लेकर एडीएम से चर्चा करने के लिए गए थे, तभी यह वीडियो बना लिया गया। इस वीडियो में ADM शुक्ला यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि जो यह कैमरा है इसे बंद कर लें, शुक्ला को लगा कि कैमरा बंद हो गया है और उन्होंने अपनी बात कह डाली।

देखें वीडियो-

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने लिखा है यह वीडियो शिवपुरी के अपर कलेक्टर उमेश शुक्ला का बताया जा रहा है जिसमें लोग वोटर लिस्ट में अपना नाम जुड़वाने आए तो, यह कह रहे हैं कि वोट डालकर कितने भ्रष्ट नेता पैदा किए। वोट डालना सबसे बड़ी गलती अब जब अधिकारी ही जनता से ऐसा कहेंगे तो मतदान प्रतिशत कैसे बढ़ेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement