Friday, March 29, 2024
Advertisement

Madhya Pradesh News: दो कारों की आमने-सामने हुई भिड़ंत, दंपत्ति समेत 4 की मौत, 13 घायल

Madhya Pradesh News: इस हादसे में एक दंपती एवं उनकी बेटी सहित चार लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए। 

Malaika Imam Edited by: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: June 22, 2022 20:07 IST
Road Accident- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Road Accident

Highlights

  • विदिशा में दर्दनाक सड़क हादसा
  • दंपती-बेटी सहित चार की मौत
  • कारों में सवार 13 लोग घायल

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। दो कारों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में एक दंपती एवं उनकी बेटी सहित चार लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) समीर यादव ने बताया कि यह हादसा विदिशा-सागर मार्ग पर ग्यारसपुर पुलिस थानांतर्गत नौलाई गांव के पास हुई। उन्होंने कहा कि इस हादसे में एक कार में सवार महू (इंदौर जिला) के रहने वाले चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दोनों कारों में यात्रा कर रहे 13 अन्य लोग घायल हुए हैं, जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। 

यादव ने बताया कि मृतकों की पहचान 60 वर्षीय मनोहर वर्मा, 55 वर्षीय उनकी पत्नी चंदा, बेटी दीपा और उनके वाहन चालक 40 वर्षीय रिंकू मसीह के रूप में की गई है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है और विस्तृत जांच जारी है।

राजस्थान: भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत

वहीं, कुछ दिन पहले राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि हादसा मेगा हाइवे पर गुडा मलानी थाना क्षेत्र में एक बोलेरो और ट्रेलर की टक्कर के कारण हुआ। सभी मृतक एक ही परिवार के थे।

पुलिस के मुताबकि, यात्री वाहन एक बारात का हिस्सा था और विवाह स्थल से महज आठ किलोमीटर पहले तेज रफ्तार होने के कारण ट्रेलर से टकरा गया। उन्होंने बताया कि हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement