Friday, April 19, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: उपचुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, MLA प्रद्युम्न लोधी BJP में शामिल

मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, बड़ा मलहरा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक प्रद्युम्न लोधी ने विधायक पद से इस्तीफा देकर अब भाजपा का दामन थाम लिया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 12, 2020 15:00 IST
मध्य प्रदेश: उपचुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, MLA प्रद्युम्न लोधी BJP में शामिल- India TV Hindi
Image Source : ANI मध्य प्रदेश: उपचुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, MLA प्रद्युम्न लोधी BJP में शामिल

भोपाल: मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, बड़ा मलहरा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक प्रद्युम्न लोधी ने विधायक पद से इस्तीफा देकर अब भाजपा का दामन थाम लिया है। उन्होंने पहले प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को इस्तीफा सौंपा, जिसे शर्मा ने मंजूर कर लिया।

इसके बाद लोधी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने मुख्यमंत्री आवास पहुंचे।मुख्यमंत्री चौहान से मिलने के बाद वह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ ऊमा भारती से मिले और फिर भाजपा कार्यालय पहुंचकर पार्टी में शामिल हो गए।

लोधी के भाजपा में शामिल होने के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान भी वहां मौजूद रहे। मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी थे। बता दें कि उपचुनाव से पहले लोधी का भाजपा में शामिल होना कांग्रेस के लिए झटका माना जा रहा है।

लोधी ने कहा कि वह बुंदेलखंड के विकास के लिए भाजपा में आए हैं। उन्होंने क्षेत्र विकास के लिए भाजपा की योजना की भी तारीफी की। उन्होंने कहा कि क्षेत्र विकास के लिए भाजपा ने जो रोडमैप बनाया है उससे बुंदेलखंडवासियों को सुविधाएं मिलेंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement