Friday, May 10, 2024
Advertisement

एमपी: बीजेपी विधायक गए अयोध्या और सरयू में समर्थकों को दिलाई शपथ, 'कसम खाते हैं कि चुनाव में धोखा नहीं देंगे'

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के जतारा से बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री हरिशंकर खटीक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अपने खास समर्थकों को अयोध्या की सरयू नदी में खड़े होकर वह शपथ दिलाते नजर आ रहे हैं की चुनाव में वह छल कपट नहीं करेंगे ना ही धोखा देंगे।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Sudhanshu Gaur Updated on: April 03, 2023 23:58 IST
Madhya Pradesh Elections- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV BJP MLA गए अयोध्या और सरयू में समर्थकों को दिलाई शपथ

भोपाल: पुरानी कहावत है चुनाव में नेताजी वोटों के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। चाहे चुनावी राजनीति के तहत गरीबों पिछड़ों के यहां खाना खाना हो या सार्वजनिक तौर पर वोटों के लिए पैर पड़ते दिखना। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव 7 महीने बचे हैं ऐसे में तमाम पार्टियों के नेता वोटों के लिए हर प्रकार का पैंतरा आजमाते दिख रहे हैं। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के जतारा से बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री हरिशंकर खटीक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अपने खास समर्थकों को अयोध्या की सरयू नदी में खड़े होकर वह शपथ दिलाते नजर आ रहे हैं की चुनाव में वह छल कपट नहीं करेंगे ना ही धोखा देंगे।

वायरल वीडियो रामनवमी का बताया जा रहा है 

दरअसल मध्यप्रदेश में तेजी से यह वायरल वीडियो रामनवमी का बताया जा रहा है, जिसमें विधायक हरिशंकर खटीक अपने कार्यकर्ताओं के साथ अयोध्या गए थे। जहां उन्होंने सरयू नदी में स्नान किया और हाथ में सरयू नदी का जल लेकर अपने कार्यकर्ताओं को धोखा ना देने की शपथ दिलाई। 

वायरल वीडियो में हरिशंकर खटीक हाथों में सरयू नदी का जल लेकर संकल्प दिलाते नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं, "हे सरजू मैया हम अपने जीवन में अच्छे अच्छे लोगों से जुड़ेंगे। हे सरजू मैया हम अपने क्षेत्र में विकास का काम करेंगे" इसी दौरान हरिशंकर खटीक का कार्यकर्ता कहते नजर आ रहा है हम सरजू भैया की कसम खाकर कह रहे हैं चुनाव में कोई छल-छंद नहीं करेंगे।

कांग्रेस ने साधा बीजेपी पर निशाना 

वायरल वीडियो सामने आते ही कांग्रेस को भाजपा पर निशाना साधने का मौका मिल गया है। सोशल मीडिया पर कांग्रेस के नेता लिख रहे हैं भाजपा के बड़े नेताओं ने इतना भ्रष्टाचार किया है कि उसका छोटा कार्यकर्ता नाराज है इसलिए उसे मनाने के लिए बड़े नेताओं को संकल्प दिलाकर कसम भी खिलानी पड़ रही है।

ये भी पढ़ें - 

कांग्रेस अध्यक्ष पर राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का तंज, कहा- 'अगर ये काम किया तो सोनिया और राहुल गांधी से लड़ना होगा' 

UP में कब होंगे नगर निकाय चुनाव? इलेक्शन कमीशन ने दी बड़ी जानकारी 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement