Friday, May 17, 2024
Advertisement

MP News: इंदौर में खाने का पार्सल देने जा रहे 20 साल के Zomato कर्मचारी की हत्या, हमलावरों ने चाकू से किए 5 वार

MP News: हमले के बाद सुनील को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन अभी तक हत्यारों के बारे में कोई सुराग नहीं लगा है।

Written By: Rituraj Tripathi
Updated on: July 29, 2022 15:36 IST
Zomato employee murder - India TV Hindi
Image Source : FILE Zomato employee murder

Highlights

  • पार्सल देने जा रहे 20 साल के Zomato कर्मचारी की हत्या
  • सुनील पर 3 अज्ञात लुटेरों ने चाकू से हमला किया
  • आरोपियों ने उस पर चाकू से करीब पांच वार किए

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक  Zomato कर्मचारी की हत्या कर दी गई है। ये घटना उस वक्त हुई जब ये कर्मचारी खाने का पार्सल देने जा रहा था। कर्मचारी की उम्र महज 20 साल थी और उसकी पहचान सुनील वर्मा के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, सुनील पर 3 अज्ञात लुटेरों ने चाकू से हमला किया। शुक्रवार को एक अधिकारी ने ये जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि वारदात के वक्त जोमैटो कर्मचारी एक ग्राहक को खाने का पार्सल देने जा रहा था। 

बाणगंगा पुलिस थाने के प्रभारी राजेंद्र सोनी ने बताया कि खाने के पार्सल को ग्राहक तक पहुंचाने जा रहे जोमेटौ कर्मचारी सुनील वर्मा (20) की मोटरसाइकिल पर तीन अज्ञात आरोपियों ने गुरुवार रात रोका और पैसों की मांग की। जब सुनील ने इस बात का विरोध किया तो आरोपियों ने उस पर चाकू से करीब पांच वार किए। इस हमले में वह बुरी तरह घायल हो गया।

इसके बाद सुनील को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि उन्हें घटना वाली जगह से मृतक का जोमैटो कम्पनी का बैग, कैप और अन्य सामान मिला है। अभी तक ये बात साफ नहीं हो पाई है कि हमलावर कितनी नकदी लूटकर ले गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन अभी तक हत्यारों के बारे में कोई सुराग नहीं लगा है। 

लखनऊ में जोमैटो डिलीवरी बॉय के दलित होने की वजह कस्टमर ने कर दी थी पिटाई

18 जून की रात यूपी की राजधानी लखनऊ में जोमैटो के डिलीवरी बॉय से खाना लेने से कस्टमर ने मना कर दिया। वजह सिर्फ इतनी थी कि वह डिलीवरी बॉय दलित जाति से था। कस्टमर को जैसे ही उसके दलित होने का मालूम हुआ, उसने खाना लेने से इंकार कर दिया। मामला यहीं तक नहीं रुका। कस्टमर के परिवार ने डिलीवरी बॉय की जमकर पिटाई भी की। हद तो तब हो गई जब उन्होंने उस डिलीवरी बॉय के मुंह पर थूक दिया। यह पूरी घटना लखनऊ के आशियाना इलाके की है। पीड़ित डिलीवरी बॉय ने थाने में शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने 2 नामजद और 12 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया। हालंकि पुलिस ने मामला केवल मारपीट के मामले में दर्ज किया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement