Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Video: मुरैना में कूड़ा फेंकने को लेकर हुए विवाद में गई 6 लोगों की जान, एक-एक को मारी गोली

यह विवाद साल 2013 में घूरे पर कूड़ा डालने से शुरू हुआ था। इस दौरान धीर सिंह तोमर और गजेंद्र सिंह तोमर के बीच हुए विवाद में धीर सिंह के परिवार के दो लोगों की मौत हो गई थी।

Avinash Rai Edited By: Avinash Rai
Updated on: May 05, 2023 13:38 IST
Mp news 6 People shot dead during clash in Madhya Pradesh Morena- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मुरैना में कूड़ा फेंकने को लेकर विवाद में गई 6 लोगों की जान

मध्य प्रदेश के मुरैना में आपस की पुरानी रंजिश आज खून-खराबे में बदल गई। आपसी रंजिश में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत हो गई है। मरने वालों में 3 पुरुष व तीन महिलाएं शामिल हैं।  वहीं इस घटना में महिलाओं सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना सिंहोंनिया थाना अंतर्गत लेपा गांव की है। यहां आज सुबह धीर सिंह समेत अन्य लोगों ने हथियारों समेत गजेंद्र सिंह के घर पर हथियारों से हमला किया। इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है। बता दें कि यह विवाद साल 2013 में घूरे पर कूड़ा डालने से शुरू हुआ था। इस दौरान धीर सिंह तोमर और गजेंद्र सिंह तोमर के बीच हुए विवाद में धीर सिंह के परिवार के दो लोगों की मौत हो गई थी। 

कूड़ा फेंकने को लेकर शुरू हुआ विवाद

हालिया गोलीबारी की घटना के बाद से हमलावर गांव छोड़कर फरार हो गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल बेजा गया है। जिले के प्रभारी पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए अत्यधिक पुलिस बल की तैनाती गांव में कर दी है। बता दें कि इस घटना का किसी ने वीडियो भी बनाया है जो बेहद दर्दनाक है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक के बाद एक कई गोलियां राइफल से लोगों को मारी जा रही हैं। 

6 लोगों की गोली मारकर हत्या

साल 2013 में कूड़ा डालने को लेकर विवाद शुरू हुआ था। पहले भी आपसी रंजिश में धीर सिंह तोमर के  परिवार के दो लोगों की मौत हो गई थी। इसके बाद गजेंद्र सिंह तोमर का परिवार गांव छोड़कर फरार हो गया था। दोनों पक्षों में न्यायालय के बाहर सुलह भी हुई थी। लेकिन आज जब गजेंद्र सिंह तोमर का परिवार गांव आया था तो योजनाबद्ध तरीके से धीर सिंह तोमर के परिवारवालों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। इसके बाद लगातार गोलीबारी कर 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया।

(रिपोर्ट- उपेंद्र गौतम)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement