Monday, June 17, 2024
Advertisement

MP News: बाइक एक्सीडेंट के बाद नहीं आई एंबुलेंस तो JCB से घायल को पहुंचाया हॉस्पिटल, देखें VIDEO

MP News: घटना जब न्यूज में सामने आ गई तो कटनी के चीफ मेडिकल एंड हेल्थ ऑफिसर प्रदीप मुधिया ने कहा कि पीड़ित का बाइक से बरही में एक्सीडेंट हो गया था और उसने 108 नंबर पर कॉल किया था।

Written By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Updated on: September 14, 2022 8:28 IST
MP News- India TV Hindi
Image Source : ANI MP News

Highlights

  • बाइक एक्सीडेंट के बाद नहीं आई एंबुलेंस
  • JCB से घायल को पहुंचाया हॉस्पिटल
  • पीड़ित का बाइक से बरही में एक्सीडेंट हुआ

MP News: मध्य प्रदेश के कटनी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स का बाइक से एक्सीडेंट हो गया, इसके बाद एंबुलेंस नहीं आने पर उसको जेसीबी के जरिए हॉस्पिटल पहुंचाया गया। इस वाकये का वीडियो भी सामने आ गया है। घटना जब न्यूज में सामने आ गई तो कटनी के चीफ मेडिकल एंड हेल्थ ऑफिसर प्रदीप मुधिया ने कहा कि पीड़ित का बाइक से बरही में एक्सीडेंट हो गया था और उसने 108 नंबर पर कॉल किया था। इस बीच संबंधित एजेंसी की एंबुलेंस उपलब्ध नहीं थी, इसलिए एंबुलेंस को पास के ही क्षेत्र से मंगवाया गया था इसलिए वह लेट हो गई। अब नई एंबुलेंस का प्रस्ताव भेजा गया है। 

जिला हॉस्पिटल रेफर किया गया पीड़ित

जेसीबी से हॉस्पिटल पहुंचाए जाने के बाद शख्स को प्राथमिक उपचार दिया गया, इसके बाद उसे राहत मिली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसके पैर में फ्रैक्चर हुआ है। इसके बाद शख्स को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। बरही थाने से मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि घायल शख्स को जेसीबी के पंजे में लिटाया गया है और 2 लोग उस पर खड़े हुए हैं। वह रास्ते में आ रहे लोगों को दूर हटने का इशारा करते हैं, जिससे मरीज को जल्द से जल्द हॉस्पिटल पहुंचाया जा सके। जिन लोगों ने शख्स को जेसीबी में रखकर हॉस्पिटल पहुंचाया, अब लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। अगर मरीज को सही समय पर हॉस्पिटल ना पहुंचाया गया होता तो उसकी परेशानी बढ़ सकती थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement