Monday, April 29, 2024
Advertisement

MP News: ट्यूशन के लिए घर से निकले थे, दोस्त का जन्मदिन मनाया, खदान में नहाने के दौरान डूब गए 4 छात्र

MP News: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में घर से ट्यूशन पढ़ने का कह कर गए 4 छात्रों की खदान में नहाते समय डूबने से मौत हो गई। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दुख व्यक्त किया है और मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख की आर्थिक सहायता का ऐलान किया है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: August 04, 2022 14:53 IST
MP News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV MP News

MP News: चार दोस्तों को जन्मदिन मनाना महंगा पड़ गया। जन्मदिन मनाने के बाद वे खदान में नहाने गए तो किसे पता था कि वे काल के गाल में समा जाएंगे। ऐसो ही मामला मध्य प्रदेश के मंदसौर में सामने आया है। सीएम शिवराज सिंह चौहाना ने इस घटना पर गहरा शोक जताया है और मृतक के परिजनों को सहायता राशि देने की घोषण भी की।

मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में घर से ट्यूशन पढ़ने का कह कर गए 4 छात्रों की खदान में नहाते समय डूबने से मौत हो गई। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दुख व्यक्त किया है और मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख की आर्थिक सहायता का ऐलान किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना मंदसौर जिले के वायडी थाना क्षेत्र के मूंदड़ी गांव के पास की है। यहां छह स्कूली छात्र घर से कोचिंग पढ़ने जाने का कह कर निकले मगर वे कोचिंग संस्थान नहीं पहुंचे और क्रेशर मशीन की खदान में भरे पानी में नहाने लगे।

जन्मदिन की पार्टी मनाने गए थे

बुधवार को कुणाल सिंह कछवा का जन्मदिन था और इन छात्रों ने जन्मदिन मनाया, उसके बाद खदान में नहाने उतरे। छह छात्रों में से दो को तैरना नहीं आता था तो वह दूर ही खड़े रहे जबकि चार अन्य छात्र एक-एक कर पानी में जाते ही गहराई होने के कारण उसमें समाते गए। यह सभी छात्र अभिनंदन नगर के निवासी हैं। बाहर खड़े दो छात्रों ने हादसे की सूचना लोगों की दी, तब जाकर राहत और बचाव कार्य चला, मगर चारों में से किसी को भी नहीं बचाया जा सका।

सीएम शिवराज सिंह ने जताया शोक

इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि, मंदसौर जिले में पानी में डूबने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में चार अनमोल जिंदगियों के निधन का हृदय विदारक समाचार प्राप्त हुआ है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को यह दुख सहन करने का संबल प्रदान करने की प्रार्थना है। मुख्यमंत्री ने चारों मृतकों के परिजनों केा चार-चार लाख की आर्थिक सहायता का ऐलान किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement