Sunday, April 28, 2024
Advertisement

MP: सौतेली मां ने दो नाबालिग बच्चों की गला दबाकर हत्या की, शव पर चाकू से वार किए

दतिया में अपने नाबालिग सौतेले बेटा-बेटी की कथित रूप से हत्या करने और शव के साथ क्रूरता करने के आरोप में 37 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 01, 2021 8:31 IST
MP: सौतेली मां ने दो...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE MP: सौतेली मां ने दो नाबालिग बच्चों की गला दबाकर हत्या की, शव पर चाकू से वार किए

दतिया (मध्य प्रदेश): जिला पुलिस ने अपने नाबालिग सौतेले बेटा-बेटी की कथित रूप से हत्या करने और शव के साथ क्रूरता करने के आरोप में 37 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य ने बृहस्पतिवार को बताया कि आरोपी ज्योति प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला ने बुधवार की शाम सिटी कोतवाली क्षेत्र में स्थित अपने घर में सौतेले बच्चों बेटे अर्णब (07) और बेटी जान्हवी (11) की हत्या कर दी।

अधिकारी ने बताया कि महिला ने अलग-अलग कमरों में बच्चों का पहले गला घोंटा, बाद में उनके शव पर चाकू से कई वार किए जिससे वे खून से लथपथ हो गए। अपराध करने के बाद महिला स्थानीय हाट बाजार में खरीदारी करने चली गई। घटना का पता तब चला जब बच्चों के पिता ने घर लौटने पर उन्हें खून से लथपथ मरा हुआ देखा। उन्होंने बताया कि पुलिस ने महिला से पूछताछ की जिसमें उसने अपना अपराध स्वीकार किया।

पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारी ने कहा कि पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। शुरूआती जांच के अनुसार महिला सौतेले बच्चों को नापसंद करती थी, शायद यही अपराध का कारण है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement