Friday, March 29, 2024
Advertisement

मध्‍यप्रदेश: बाइकर्स पार्टी में खूनी संघर्ष, छत्‍तीसगढ़ के कारोबारी की गोली मारकर हत्या

मध्य प्रदेश के हिल स्टेशन पचमढ़ी में बाइकर्स पार्टी में हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसका नाम कपिल कक्कड़ है और जो कि छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले का एक कारोबारी बताया जा रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 30, 2019 7:08 IST
Business man - India TV Hindi
Business man 

होशंगाबाद। मध्‍य प्रदेश के हिल स्टेशन पचमढ़ी में बाइकर्स पार्टी में हुए खूनी संघर्ष में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई। इसका नाम कपिल कक्कड़ है और जो कि छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले का एक कारोबारी बताया जा रहा है। यह अपने साथियों के साथ पचमढ़ी पहुंचा था। बताया जा रहा है कि एक अन्‍य साथी बाइकर के सुरक्षाकर्मी को पार्टी से बाहर भेजने से शुरू हुआ विवाद अंतत: कारोबारी कपिल कक्कड़ की मौत पर जाकर खत्‍म हुआ। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार छत्‍तीसगढ़ के रायपुर और दुर्ग से 60-70 बाइक राइडर्स का ग्रुप पचमढ़ी आया था। वहीं शनिवार रविवार दरमियानी रात विवाद हो गया। विवाद की वजह पार्टी में निजी गनमैन के प्रवेश करने से जुड़ी थी। विवाद के चलते रायपुर, दुर्ग के हनी उर्फ सिमरन ओबराय के गनमैन धर्मपाल सिंह राजपूत ने 38 साल के कपिल कक्कड़ के ऊपर 2 गोली दाग दी। इसमें से एक गोली कपिल कक्कड़ के सिर लगने से मौत हो गई हैं। 

पुलिस के अनुसार होटल चंपक में देर रात पार्टी के दौरान दुर्ग निवासी हनी उर्फ सिमरन ओबरॉय के गनमैन धर्मपाल सिंह को लेकर पार्टी में मौजूद दुर्ग निवासी कपिल कक्कड़ ने आपत्ति जताई। इसी बात पर हनी ओबरॉय और कपिल कक्कड़ में विवाद हो गया। विवाद के दौरान गनमैन धर्मपाल सिंह ने लाइसेंसी रिवाल्वर से कपिल कक्कड़ को गोली मार दी। जो सिर में लगी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

पुलिस के अनुसार घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को घेराबंदी कर पचमढ़ी के पास से ही गिरफ्तार कर लिया। इस घटना से हिल स्टेशन पचमढ़ी में आए पर्यटकों के बीच दहशत का माहौल है। आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर  पूछताछ की जा रही हैं। 

बताया जा रहा हैं कि 2 दर्जनों युवक रायपुर से महंगी महंगी बाइक से पचमढी घूमने आए थे। सभी बाइकर्स रईस फैमिली के हैं मध्य प्रदेश टूरिज्म की होटल चंपक बंगला में रात को पार्टी के दौरान दोनों के बीच बहुत बहस हुई हैं। जिसके बाद गोली चलने से यह घटना हुई हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement