Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Nupur Sharma News: नूपुर शर्मा का पक्ष लेना पड़ा भारी, 13 लोगों ने घेरकर युवक पर किया जानलेवा हमला

Nupur Sharma News: एक युवक पर 13 लोगों ने धारदार हथियारों से जानलेवा हमला किया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam
Published on: July 20, 2022 23:54 IST
Nupur Sharma News- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Nupur Sharma News

Highlights

  • युवक पर धारदार हथियारों से किया गया हमला
  • मामले में दो आरोपियों को किया गया गिरफ्तार
  • हमला करने वाले 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Nupur Sharma News: बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पक्ष में बयान देने पर मध्य प्रदेश के आगर मालवा में बुधवार को 25 वर्षीय एक युवक पर 13 लोगों ने धारदार हथियारों से जानलेवा हमला किया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। यह जानकारी पुलिस ने दी है। 

आगर मालवा के पुलिस अधीक्षक राकेश सगर ने बताया, "प्राथमिकी में जिक्र किया गया है पीड़ित आयुष जादम ने नूपुर शर्मा का समर्थन किया था, इसलिए उस पर हमला किया गया है।" उन्होंने कहा, "यह अनुसंधान का विषय है कि उसने नूपुर शर्मा का समर्थन किया था या नहीं।"

 बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है- पुलिस

पुलिस अधीक्षक ने बताया, "इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।" उन्होंने कहा कि इस हमले में आयुष के सिर पर चोट लगी है। इसी बीच, आगर मालवा कोतवाली थाना प्रभारी हरीश जेजुरीकर ने बताया, "आगर मालवा निवासी 25 वर्षीय आयुष जादम मोटरसाइकिल पर सवार होकर आज यहां टोल टैक्स नाके से जा रहा था। तभी 13 लोगों आरोपी अमल, अरबाज, आशिफ, सरफराज, चिकी, अब्बू, अमन, सोहेल, मुन्ना, सलमान, फिरदोस, समीर और साजिद सभी निवासी आगर मालवा ने आयुष को रोका और धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया।"

थाना प्रभारी ने बताया, "पुलिस ने फरियादी आशुतोष सोनी की रिपोर्ट पर इन 13 आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307, 147, 148, 149, 294 एवं 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। दो आरोपियों अब्बू एवं अरबाज को पकड़ लिया है और उनसे पूछताछ जारी है। बाकी की तलाश जारी है।" 

 घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई थी 

उन्होंने कहा कि गंभीर रूप से घायल आयुष को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे उज्जैन रेफर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई थी और हिंदूवादी संगठनों की ओर से कोतवाली थाने एवं पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव कर मामला दर्ज कराया गया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement